×

Fatehpur News: बीजेपी की नीतियों से आहत व्यापारी वर्ग ने सपा को जिताने की बनाई रणनीति

केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार से समूचा व्यापारी वर्ग आहत है।

Businessman
X

सपा को जिताने की रणनीति बनाते व्यापारी वर्ग के लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur News: केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार से समूचा व्यापारी वर्ग आहत है। भाजपा सरकारों की व्यापारी विरोधी नीतियों से तंग आ चुका व्यापारी वर्ग समाजवादी पार्टी को विकल्प के रूप में देख रहा है। भाजपा सरकार की व्यापारी विरोधी नीतियों को व्यापारी वर्ग तक पहुंचाने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करें और भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों का बखान करते हुए समाजवादी पार्टी को मजबूत बनाने का काम करें। वक्त नहीं बचा है, अब जरूरत है कि भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों के खिलाफ हल्ला बोला जाए और व्यापारियों को भाजपा की गलत नीतियों से अवगत कराते हुए उन्हें समाजवादी पार्टी में जोड़ने का काम करें।

यह बातें समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शादीपुर स्थित सपा कार्यालय में कहीं। समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव अभिमन्यु गुप्ता ने कहा कि प्रदेश का व्यापारी वर्ग भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों से तंग आ चुका है और समाजवादी पार्टी को विकल्प के तौर पर देख रहा है।


उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है कि व्यापारी वर्ग को एकजुट कर भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों का मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। भाजपा सरकार में व्यापारी वर्ग पर बढ़े अपराधिक मामलों समेत उनकी सुरक्षा एवं कोरोना महामारी के दौरान चौपट हुए उनके व्यापार जैसे गंभीर मुद्दों को लेकर हल्ला बोलने का समय आ गया है। व्यापार सभा के प्रदेश महासचिव ने जिलाध्यक्ष बृजेश सोनी की सराहना करते हुए कहा कि कम वक़्त में जिस तरह से मजबूती के साथ संगठन को जनपद में खड़ा किया गया वह काबिले तारीफ है।

उन्होंने कहा कि आने वाला वक्त समाजवादी पार्टी का है, इसलिए सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ मिशन 2022 विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ सपा को जिताने का काम करें और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर प्रदेश की योगी सरकार में कायम जंगलराज को समाप्त करने के लिए पूरी ऊर्जा लगा दें। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष बृजेश सोनी, संचालन महासचिव अनुराग तिवारी ने किया।

इस मौके पर शोएब खान, जय प्रकाश वैश्य, मोहम्मद अनीस, सिद्दीक राइन, रिशू तिवारी, मयंक रस्तोगी, गोलू गुप्ता, अमित गुप्ता, मुकीम, राशिद खां, अमित सोनी, राहुल यादव, बिलाल, मोहम्मद आमिर, जियाउद्दीन, राजू, सनी खान, मोनू गुप्ता, बृजेंद्र मौर्य, यश सोनी, गोलू, सुशील सोनी, अयान, समीर, हसनैन, जुबेर खान आदि मौजूद रहे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story