×

Fatehpur News: साध्वी निरंजन ज्योति ने जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का किया उद्घाटन, विपक्ष पर साधा निशाना

विपक्ष द्वारा संसद व राज्य सभा में किये जा रहे हंगामे पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने जोरदार हमला बोला है।

Ramchandra Saini

Ramchandra SainiReport Ramchandra SainiAshikiPublished By Ashiki

Published on 31 July 2021 12:47 PM GMT

Fatehpur News
X

जिला अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करतीं साध्वी निरंजन ज्योति

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने जिला अस्पताल में 60 लाख की लागत से बने नवनिर्मित ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया। इस दौरान विपक्षियों द्वारा संसद व राज्य सभा में किये जा रहे हंगामे पर केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Sadhvi Niranjan Jyoti) ने जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। अगर आपके पास कोई मुद्दा है तो पार्लियामेंट वह फोरम है जहां अपना मुद्दा आप पूरे देश के सामने रख सकते हैं।

उन्होंने कहा कि जासूसी वाला मामला एक प्रोपोगंडा है। पार्लियामेंट चालू होने के एक दिन पहले से विपक्ष यह मुद्दा उठाना शुरू कर दिया क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। कोरोना काल (Corona Pandemic) में विपक्ष कहीं नहीं दिखा। विपक्ष ने एक भी ऑक्सीजन प्लांट (Oxygen Plant) नहीं लगवाया।

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने विपक्षियों पर प्रहार करते हुए कहा कि दुर्भाग्य इस देश का ये है कि जब भी मंत्री परिषद का गठन होता है या नए मंत्री शामिल किये जाते हैं, प्रोटोकॉल के आधार पर प्रधानमंत्री सदन के अंदर अपने मंत्रियों का परिचय कराते हैं, लेकिन विपक्ष ने उन मंत्रियों का परिचय तक होने नहीं दिया।

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि विपक्ष ने देश की जनता का हनन किया है और इसका जवाब जनता देगी। केंद्रीय मंत्री ने रामायण का उल्लेख करते हुए कहा कि जब राम जी धनुष तोड़ने गए तो सारे राजा एक साथ तोड़ने लगे, किसी ने कहा सब लोग धनुष तोड़ देंगे तो सीता किसकी होगी, तो बोले वह बाद में देखा जाएगा, लड़ लेंगे। यही हाल विपक्ष का है, जितने लोग जो इक्कठे हो रहे हैं न उनका कोई नेता नहीं है, उनको यह भय लग रहा है की 2022 में भाजपा की सरकार फिर आ रही है। पिछली बार दोनों ने गठबंधन देख लिया। कांग्रेस के साथ अखिलेश ने विधानसभा चुनाव में गठबंधन कर लिया। लोकसभा में अखिलेश ने बसपा के साथ गठबंधन कर लिया। उनको पता चल गया की उनकी जमीं धरातल पर नहीं है।

Ashiki

Ashiki

Next Story