×

Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन बोलीं, जिला पंचायत व ब्लॉक प्रमुख चुनाव में नहीं हुई कोई गड़बड़ी

साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 12 July 2021 12:56 PM GMT
Sadhvi Niranjan Jyoti
X

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति (Photo-Social Media)

फतेहपुर: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ने विपक्षियों पर पलटवार करते हुए कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पहले अखिलेश अपने गिरेबान में झांककर देखें। अगर चुनाव मशीन से होता तो विपक्ष कहता मशीन गड़बड़ थी। जनता वोट दे तो तब भी गड़बड़ है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विपक्ष आरोप लगा रहा है कि सरकार के बल पर चुनाव हुए। मुझे याद है 2016 जिला पंचायत का चुनाव जब सदस्यों को पुलिस घर से उठा रही थी। अखिलेश व सपा के लोग अपने गिरेबान में झांककर देखें, जो खुद ही प्रजातंत्र की हत्या कर रहे थे। वह आज बीजेपी के ऊपर आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने कभी किसी को मना नहीं किया अगर चुनाव मशीन से होता तो विपक्ष कहता मशीन गड़बड़ थी, जनता वोट दे तो तब भी गड़बड़ है।


नवनिर्वाचित जिला पंचायत के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान दिया बयान

यूपी के फ़तेहपुर जिले में आज नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और सदस्यों का शपथग्रहण समारोह का भव्य आयोजन किया गया। इस मौके पर डीएम अपूर्वा दूबे ने कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। साथ ही सभी नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों को भी शपथ दिलाई गई।

शपथग्रहण समारोह में जिले की सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति समेत बीजेपी के विधायकगण व पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं इसी दौरान केंद्रीय मंत्री ने विपक्षियों पर हमला बोलते हुए विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया।

Ashiki

Ashiki

Next Story