×

Fatehpur News : 8 माह के बेटे संग ट्रेन के आगे कूदी रेलवे में तैनात जेई की पत्नी, दोनों की दर्दनाक मौत

Fatehpur News : फतेहपुर जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने 8 माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 7 July 2021 5:01 PM GMT
Fatehpur News
X

रेलवे ट्रैक की फोटो 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने अपने 8 माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

आपको बता दें सदर कोतवाली क्षेत्र के हरिहरगंज इलाके के दुर्गा मंदिर क्रासिंग के पास घरेलु विवाद के कारण 25 वर्षीय मृतका अर्चना पटेल अपने दुधमुहे आठ माह के बच्चे को लेकर ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। जानकारी के मुताबिक मृतका का पति उमेश पटेल जिले के कंसपुर रेलवे स्टेशन पर अवर अभियंता के पद पर तैनात हैं।


घटना की सुचना पर पहुंची पुलिस ने डेडबॉडी का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पूरे घटनाक्रम के जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक मृतका के परिवारीजनों की तरफ से कोई भी तहरीर पुलिस को प्राप्त नहीं हुई है। वहीं इस मामले में सीओ सिटी संजय सिंह ने बताया की सदर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गा नगर के पास अर्चना ने अपने आठ माह के बच्चे को लेकर ट्रैन के सामने कूद गई, जिससे दोनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतका का पति उमेश पटेल रेलवे में अवर अभियंता पद पर तैनात हैं। फ़िलहाल इस मामले में मृतका के परिवारीजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story