×

Fatehpur News: थाने में महिला से बदसलूकी करते चौकी इंचार्ज, वीडियो वायरल होने पर SP ने किया सस्पेंड

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में देखने को मिला। जंहा चौकी में पहुंची एक महिला फरयादी को चौकी प्रभारी द्वारा न्याय दिलाने की जगह गाली गलौज कर अपमानित करते हुए चौकी से भागा रहे है।

Ramchandra Saini

Ramchandra SainiReport Ramchandra SainiVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 15 July 2021 9:30 AM GMT

SP suspends jail post in-charge after video of misbehaving with woman went viral
X

चौकी इंचार्ज ने महिला फरियादी से की अभ्रदता 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur News: फतेहपुर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सरकार बनते ही महिलाओं की सुरक्षा व उनके साथ हो रही घटनाओं को लेकर तुरंत न्याय मिले, उसके लिए प्रदेश के सभी थाना में महिला हेल्प डेस्क अलग से खोला। जिससे कि महिलाओं को तुरंत न्याय मिल सके। लेकिन योगी की पुलिस को अपने ही मुख्यमंत्री का आदेश को दर किनार कर पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने की जगह उसके साथ गाली गलौज कर अपमानित कर रहे।

ऐसा ही एक मामला यूपी के फतेहपुर जिले में देखने को मिला। जंहा चौकी में पहुंची एक महिला फरयादी को चौकी प्रभारी द्वारा न्याय दिलाने की जगह गाली गलौज कर अपमानित करते हुए चौकी से भागा रहे है।

जनता समस्याओं को और परेशानियों को हल कराने के लिए पुलिस का सहारा लेती हैं, लेकिन जब सहारे की उम्मीद पर अपमान और गाली-गलौज सुनना पड़ता है, इंसाफ नहीं होता है, तो प्रशासन के आगे हिम्मत जवाब टूट जाती है। ऐसा ही हुआ फतेहपुर की महिला फरयादी के साथ।

सस्पेंड हुए चौकी इंचार्ज

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा। ऐसे में चौकी इंचार्ज द्वारा महिला से गाली गलौज व अपमानित करने का वीडियो वायरल होने पर एसपी राजेश कुमार सिंह ने तत्काल प्रभाव से चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार मौर्य को सस्पेंड कर दिया।

आपको बता दें कि महिला फरयादी चौकी क्षेत्र के काशीराम कालोनी की रहनी वाली है। महिला छेड़खानी की शिकायत करने चौकी गई थी। जंहा चौकी प्रभारी महिला को न्याय दिलाने की जगह उसको गाली गलौज कर अपमानित करते दिखे।

इस मामले में एसपी ने राजेश कुमार सिंह ने बताया कि चौकी इंचार्ज द्वारा महिला से गाली गलौज करते वीडियो वायरल होने पर कार्यवाही करते हुए चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार मौर्य को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर कई प्रतिक्रिया भी आ रही हैं।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story