Congress Pratigya Yatra: ओवैसी भाजपा की बी टीम, प्रतीज्ञा यात्रा में बोले पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन

Congress Pratigya Yatra: फतेहपुर प्रतिज्ञा यात्रा में आये पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि लखीमपुर में केंद्रीय मंत्री का बेटा किसानों पर गाड़िया चढ़ाकर उनकी हत्या कर देता है, केंद्र सरकार मंत्री को बर्खास्त तक नहीं करती है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Oct 2021 3:02 PM GMT
congress pratigya yatra came in Fatehpur Former Union Minister Pradeep Aditya Jain attack Yogi government
X

फतेहपुर में आई कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा। 

Congress Pratigya Yatra: जिले में आई प्रतिज्ञा यात्रा का कांग्रेसियों ने जोरदार स्वागत किया, जहां प्रतिज्ञा यात्रा में आये पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन ने केंद्र व प्रदेश सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि लखीमपुर में केंद्रीय मंत्री का बेटा किसानों पर गाड़िया चढ़ाकर उनकी हत्या कर देता है, केंद्र सरकार मंत्री को बर्खास्त तक नहीं करती है। मंत्री प्रेस कांफ्रेस कर रहा हैं, वही प्रदेश में प्रियंका वाड्रा के काफिले को योगी सरकार रोकने का काम कर रही हैं, क्योकि प्रदेश की जनता इन दिनों प्रियंका वाड्रा के साथ है और यूपी में सरकार कांग्रेस बना रही हैं।

पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा की प्रदेश में गुंडा राज है, सरकार जल्दबाजी में निर्माणधीन मेडिकल कॉलेज का उद्धघाटन करने में लगी हुई है, दोनों नेताओं ने कहा की देश में जो काम कांग्रेस ने किया वह किसी की सरकार ने नहीं किया है, बीजेपी वाले सिर्फ बेचने का कार्य कर रहे है, यूपी में कांग्रेस किसी से गठबंधन नहीं करेगी।

किसानों की मौत में गिरफ़्तारी ना किये जाने के मामले में कटाक्ष करते हुए नसीमुद्दीन ने कहा की प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं बची है, उन्होंने ओवैसी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा की ओवैसी भाजपा की बी टीम है, प्रियंका द्वारा जारी किये गये चुनावी प्रतिज्ञा पत्र में दिए गए वादों पर सरकार बनने के बाद यूपी के छात्रों को स्मार्ट फोन और स्कूटी दी जाएगी, किसानो का कर्ज माफ़ किया जायेगा, 2500 रुपये गेंहू धान खरीद की जाएगी और 400 में गन्ना खरीद किया जायेगा, बिजली का बिल कोरोना कॉल में सबका साफ़ किया जायेगा और 20 लाख लोगो को सरकारी रोजगार दी जाएगी। प्रतिज्ञा यात्रा में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप आदित्य जैन, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व सांसद राकेश सचान सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे। आज यात्रा छिवली नदी से होते हुए जिले पहुंची जहाँ आज रात्रि विश्राम कर कल खागा तहसील का भ्रमण करेगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story