×

Fatehpur Car Accident News: डंफर व स्विफ्ट डिजायर कार में जोरदार टक्कर, बांदा के व्यापारी की दर्दनाक मौत

Fatehpur Car Accident News: बाँदा के रहने वाले व्यापारी मिथलेश कुमार साहू खुद कार चला रहे थे झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे डंफर में जा घुसी।

Ramchandra Saini
Published on: 18 Sep 2021 1:08 PM GMT
Heavy collision between dumper truck and Swift DZire car, painful death of businessman
X

फतेहपुर: कार व डंफर की टक्कर में कार सवार व्यापारी की मौत

Fatehpur Car Accident News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में सड़क हादसे में स्विफ्ट डिजायर कार व डंफर की टक्कर में कार सवार व्यापारी की दर्दनाक मौत हो गई। यह मामला जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ रोड सात मील चौराहा पर तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार चालक मिथलेश कुमार साहू जो बाँदा के रहने वाले व्यापारी खुद कार चला रहे थे जिनको झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे डंफर ट्रक में जा घुसे जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए।

बताया जा रहा है कि यह घटना लखनऊ रोड सात मील चौराहा पर हुई है। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टर ने हालत गंभीर देख कानपुर हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय व्यापारी की रास्ते मे मौत हो गई। जिसका शव फतेहपुर आने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जिसके बाद व्यापारी की मौत की सूचना घर वालो की दी गई।

जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के सात मील चौराहा का मामला

वहीं थाना प्रभारी रणजीत बहादुर सिंह ने बताया कि सात मील के पास स्विफ्ट डिजायर कार और डंफर ट्रक की टक्कर में कार सवार मिथलेश कुमार साहू 27 वर्ष की कानपुर हैलट ले जाते समय मौत हो गई।

कानपुर हैलट अस्पताल ले जाते समय व्यापारी की मौत

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर परिजनों को सूचना दी गई। डंफर ट्रक को कब्जे में लिया गया है और फरार चालक की तलाश की जा रही है। कार सवार लखनऊ से अपने घर बाँदा जा रहा था तभी यह हादसा हो गया। मृतक बाँदा जिले के दीवानगंज कोतवाली क्षेत्र का रहना वाला है।

सड़क दुर्घटना का कारण

सड़क दुर्घटना का सबसे बड़ा कारण वाहन चालकों द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन किया जाना है। लोकल सड़क हो या हाइवे, हर जगह दुपहिया एवं चौपहिया वाहन चालक नियम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे। इनकी जरा सी लापरवाही स्वयं ही नहीं अन्य वाहन चालकों के लिए भी खतरा बनी रहती है। यातायात नियमों का पालन ना करने की वजह से होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में हर साल 400 से अधिक लोग अपनी जान गंवा देते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story