×

Fatehpur Car Accident News: राज्य मंत्री नीलिमा कटियार के स्कोर्ट में लगी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी, तीन पुलिस कर्मी घायल

उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की स्कोर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी Nh2 पर जानवरों को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें चालक सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।

Ramchandra Saini
Published on: 21 Aug 2021 1:43 PM GMT
The vehicle in the scort of Minister of State Neelima Katiyar overturned uncontrollably, three policemen injured
X

फतेहपुर- अनियंत्रित होकर पलटी गाड़ी: डिजाईन फोटो- सोशल मीडिया

Fatehpur Car Accident News: उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की स्कोर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी Nh2 पर जानवरों को बचाने में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें चालक सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए।

यह मामला फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के Nh2 स्थित संग्रामपुर गांव के पास का जंहा फतेहपुर जिले में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद खागा जाते समय राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की स्कोर्ट में आगे चल रही पुलिस की गाड़ी सड़क पर अचानक जानवरों के आ जाने ड्राइवर के संतुलन बिगड़ने पर गाड़ी पलटी खाते हुए रोड किनारे गड्ढे में पलट गई।

जानवरों को बचाने में पलटी पुलिस स्कोर्ट की गाड़ी

नेशनल हाई वे 2 पर गुजर रहे जानवरों को बचाने को लेकर पलटी स्कोर्ट की गाड़ी में चालक सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। जिसकी जानकारी होने पर एसडीएम व सीओ खागा ने मौके पर पहुंचकर घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल भेज दिया।


स्कोर्ट में तैनात तीन पुलिस कर्मी हुए घायल

जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद तीनों घायल पुलिस कर्मियों को जाने दिया। वहीं सीओ खागा गयादत्त मिश्रा ने बताया कि राज्यमंत्री नीलिमा कटियार का काफिला फ़तेहपुर से खागा आते समय Nh2 पर जानवरों के सड़क पर आने से स्कोर्ट में लगी पुलिस की गाड़ी जानवरों को बचने में पलट गई, तीन पुलिस कर्मियों को मामूली चोट आयी है जिनको जिला अस्पताल भेज दिया गया है।और राज्यमंत्री का काफिला आगे के कार्यक्रम में चला गया।

आपको बता दें कि राज्यमंत्री नीलिमा कटियार कानपूर से चलकर फ़तेहपुर जिले के अयाह शाह विधानसभा क्षेत्र के गाजीपुर, असोथर सहित खागा क्षेत्र में कई जगह महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चलाये जा रहे मिशन शक्ति अभियान के तहत कार्यक्रम में भाग लेने जा रही थीं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story