×

Fatehpur Crime News: शव के साथ छेड़छाड़! पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों का हंगामा

Fatehpur Crime News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में शव के साथ छेड़छाड़ की आशंका पर पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों ने हंगामा किया जिसके बाद सूचना मिलने पर कई थानों की पुलिस पहुंची, गोली मारकर हुई थी हत्या, शव तालाब में मिला था।

Ramchandra Saini
Published on: 8 Feb 2022 4:41 PM GMT
Fatehpur Crime News: शव के साथ छेड़छाड़! पोस्टमार्टम हाउस में परिजनों का हंगामा
X

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद (Fatehpur District) में पोस्टमार्टम हाउस में देर शाम शव को खुला देखकर शव के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसकी सूचना पर कई थानों की पुलिस बल के साथ सदर कोतवाली प्रभारी (Sadar Kotwali in-charge) पहुंचे और शव को परिजनों को दिखाया जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम को राजी हुए।

मृतक शिव शरन सिंह यादव को थरियांव थाना क्षेत्र के अतरहा गांव के पास बीती रात अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर शव तालाब में फेंक दिया गया।और बाइक सड़क किनारे पड़ी थी। सुबह पुलिस (UP Police) की सूचना पर परिजन पहुंचे और शव को पुलिस ने तालाब से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम को भेज दिया था और कागजी कार्यवाही में लगी रही। शाम को पोस्टमार्टम के लिए कागज पहुंचे जहां सील खुली होने पर परिजनों ने शव के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।


एक्सरे से पहले शव की सील खुली मिलने पर परिजनों किया हंगामा

वहीं मृतक का फुफेरा भाई इंद्रजीत सिंह ने बताया कि भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिनका शव तालाब से मिला है। पुलिस ने शव सुबह 9 बजे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। और पंचनामा की कार्यवाही करते हुए शाम कर दी। पुलिस ने हम लोगो से कहा कि शव का पोस्टमार्टम से पहले एक्सरे होगा। लेकिन एक्सरे से पहले शव की सील खुली थी। डॉक्टर ने कमरे में शव को रखकर 20 मिनट तक दरवाजा बंद रखा था।

परिवार का आरोप था कि डॉक्टर ने शव से गोली निकाला ली होगी और चाकू का कट मार दिया होगा।जिससे गोली मारकर हत्या न आ सके।जिसको लेकर हंगामा हुआ है।पुलिस की मौजूदगी में शव को देखने बाद सब संतुष्ट है पोस्टमार्टम की कार्यवाही हो रही।


गोली मारकर हत्या के बाद शव तालाब में मिला

इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह (SP Rajesh Kumar Singh) ने बताया कि थरियांव थाना क्षेत्र (Thariyanv police station area) के अतरहा गांव (Atarha Village) के पास शिव शरन सिंह यादव 42 वर्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिनका शव तालाब में मिला था यह असोथर थाना के कौडर गांव के रहने वाले हैं।इनकी पत्नी बिना देवी ने एक व्यक्ति गोरेलाल यादव व कुछ अज्ञात लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या करने की तहरीर दी है।पुलिस को जांच दौरान आशनाई का मामला सामने आया है।जल्द घटना का खुलसा हो जायेगा।


taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story