×

Fatehpur Crime News: ड्रोन कैमरे की मदद से पकड़ी 105 लीटर कच्ची शराब, पुलिस व आबकारी टीम की कार्रवाई

जहानाबाद के कंजरन डेरा मजरे नोनारा गांव के जंगल में कच्ची शराब बनाने के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shweta
Published on: 9 Oct 2021 3:25 PM GMT
Police busted raw liquor making racket
X

पुलिस ने कच्ची शराब बनाने के रैकेट का भंडाफोड़ किया

Fatehpur Crime News: पुलिस कार्यवाही के बाद भी जनपद में अवैध कच्ची शराब बनाने का धंधा रुक नहीं रहा है। पुलिस कार्रवाई में मौके से 6 कुंतल लहन बरामद कर नष्ट किया गया है। इसके अलावा फरार तीन शराब कारोबारियों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है। जिले के जहानाबाद के कंजरन डेरा मजरे नोनारा गांव के जंगल में कच्ची शराब बनाने के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है।


जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के कंजरन डेरा मजरे नोरारा गांव के जंगल में पुलिस व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने ड्रोन कैमरे की मदद से अभियान चलाकर छापेमारी कर बड़ी मात्रा में 11 प्लास्टिक की पिपिया में रखी 105 कुन्तल कच्ची शराब व 6 कुन्तल लहन बरामद किया है। मौके पर लहन को नष्ट करते हुए तीन शराब कारोबारियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये है उन कारोबारियों के नाम जिन पर दर्ज हुआ मुकदमा


डीएसपी बिंदकी योगेंद्र कुमार मालिक ने बताया कि जहानाबाद थाना के कंजरन डेरा मजरे नोरारा गांव के जंगल में थाना प्रभारी राकेश पांडेय व आबकारी निरीक्षक राजीव कुमार माथुर ने पुलिस बल के साथ संयुक्त रूप से ड्रोन कैमरे की मदद से छापेमारी की। जहां मौके से 11 पिपिया में छिपाकर रखी 105 लीटर कच्ची शराब व 6 कुन्तल लहन बरामद हुआ। जिसमें लहन को मौके पर नष्ट करते हुए तीन शराब कारोबारियों नरेश, रामकरन व बब्बन पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि कंजरन डेरा क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब बनाने व बेचने का काम जोरों पर होता है, जहां हर घर की महिलाएं इस शराब बनाने के धंधे से जुड़ी हुई हैं। पुलिस समय-समय पर कार्यवाही भी करती है लेकिन कच्ची शराब बनाने के कारोबार को रोक नहीं पा रही है।

Shweta

Shweta

Next Story