×

Fatehpur: जन विश्वास यात्रा में विपक्ष पर बरसे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, बोले- हारेगी सपा बसपा

फ़तेहपुर में जन विश्वास यात्रा लेकर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते विपक्ष पर तीखा प्रहार किया है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 24 Dec 2021 12:55 PM GMT
Fatehpur News
X

यूपी के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (फोटो:सोशल मीडिया)

Fatehpur News: यूपी के फ़तेहपुर जिले के जहानाबाद विधानसभा क्षेत्र के बकेवर कस्बे में जन विश्वास यात्रा (jan vishwas yatra) लेकर पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे सरकार ने जो भी विकास किया किसी ओर सरकार ने नहीं किया।

वहीं उन्होंने (Fatehpur mein Deputy CM Dinesh Sharma) विपक्षियों पर हमला करते हुए कहा कि सपा हारेगी , कांग्रेस भागेगी ,बीजेपी जीतेगी और जो एआईएमआईएम (AIMIM) जो है जो हैदराबादी बिरियानी खाने के लिए हैदराबाद वापस जाएंगे, वहीं उन्होंने यह भी कहा कि जो ओबेसी हैं जो हैदराबादी बिरियानी खाने के बाद ज्यादा गर्म हो जाते हैं और गर्म होने के बाद मोदी जी मोदी जी मुहँ से निकलने लगता है।

जनसभा करते डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा (फोटो:सोशल मीडिया)

वहीं उन्होंने यह भी कहा कि विपक्षियों ने यह हवा उड़ा दिया कि बिल्ली के बच्चे हुए हैं जो सपा सपा व बसपा बसपा कर रहे हैं जब लोग देखने पहुंचे तो बच्चे थे वह भाजपा भाजपा कर रहे थे तो लोगों ने यह कहा कि यश उल्टा हो गया अभी अभी सपा सपा व बसपा बसपा बोल रहे थे।

वह भाजपा भाजपा कैसे बोलने लगे तभी एक गांव के बुजुर्ग ने कहा जब यह पैदा हुए थे तो उनकी आंखें बंद थी अब जब कुछ दिन बीत गया और उनकी आंखें खुल गई तो इन्हें लगा भाजपा के अलावा ओर कोई नहीं है इसलिए यह भाजपा भाजपा कर रहे हैं। आपको बता दें कि डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा ने जिले के जहानाबाद,बिंदकी व अयाह शाह विधानसभा सभा क्षेत्र में जनसभा किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story