×

Fatehpur News: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, बिजली विभाग के जेई को धमकाया व निकाली गालियां, ऑडियो वायरल

फतेहपुर में भाजपा विधायक विकास गुप्ता के बोल बिगड़ने जेई हरिकेश कुमार को धमकाने और गाली-गलौज कर मारपीट करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले के बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लामबंद हो गए हैं। सदर कोतवाली में बीजेपी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Oct 2021 5:22 AM GMT
Fatehpur News: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, बिजली विभाग के जेई को धमकाया व निकाली गालियां, ऑडियो वायरल
X

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में भाजपा विधायक के बोल बिगड़ने जेई को धमकाने और गाली-गलौज कर मारपीट करने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले के बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी लामबंद हो गए हैं। सदर कोतवाली में बीजेपी विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी गई है।


वायरल ऑडियो में बीजेपी विधायक मोबाइल से गाजीपुर उपकेंद्र में तैनात जेई को गाली गलौज करते हुए मारने की धमकी दे रहे हैं। जेई हरिकेश कुमार के अनुसार विधायक मनमाना काम कराने के लिए दबाव बना रहे थे, जिसको लेकर उन्होंने फोन पर गाली गलौज की व सबके सामने जूतों से मारने की धमकी दी। इस संबंध में बीजेपी विधायक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई है।


बताते चलें कि जिले के गाजीपुर विद्युत उपकेंद्र में हरिकेश कुमार वर्तमान में अवर अभियंता के पद पर तैनात है। उन्होंने भाजपा के अयाह शाह विधायक विकास गुप्ता पर मनमाने ढंग से काम कराने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है जिसका विरोध करने पर बीजेपी विधायक द्वारा मोबाइल फोन से जेई को गाली गलौज कर लात घूंसों से मारने की धमकी के साथ फर्जी मुकदमा में फंसाने की बात कही गई है। इसे लेकर जेई व उसका परिवार दहशत में है। जेई ने विधायक का ऑडियो वायरल कर दिया है।


बीजेपी विधायक के जेई को मोबाइल पर धमकी देने का ऑडियो वायरल होने व जेई संघ द्वारा मुकदमा दर्ज करने की बात को लेकर डीएम अपूर्वा दुबे ने बताया कि जेई संघ को बुलाकर बात की जाएगी और जो ऑडियो में बात हुई उसकी आवाज की जांच बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इस मामले में एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि जेई संघ के लोग आए थे उन्होंने जो बात कही है उसके लेकर ऑडियो की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बीजेपी के अयाह शाह विधानसभा से विधायक विकास गुप्ता से इस संबंध में बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उनका पक्ष नहीं मिल सका है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story