×

Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अफगानिस्तान के मुद्दे पर दिया बड़ा बयान

केंद्रीय मंत्री ने कहा की अफगानिस्तान में जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ किसी के लिए अच्छा नहीं है, यह सोचना चाहिए मुस्लिम देशों..

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 19 Aug 2021 6:56 PM GMT
Minister Niranjana jyoti
X

केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति 

Fatehpur News: केंद्रीय मंत्री ने कहा की अफगानिस्तान में जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ किसी के लिए अच्छा नहीं है, यह सोचना चाहिए मुस्लिम देशों को, जो पाकिस्तान में रहकर आतंकवादी के हिमायती हैं। उनको सोचना चाहिए, केंद्रीय मंत्री ने उद्धरण देते हुए कहा की भगवान् शंकर ने भस्मासुर को वरदान दिया, जिसके सर में हाथ रखोगे वह भस्म हो जाएगा, भस्मासुर ने सोचा की मुझे वरदान मिल गया क्यों न उससे पहले भगवान् शंकर को भष्म कर दें, ठीक यही हो रहा है जो आतंकवादी पालेगा धीरे धीरे भष्म उसी को करेंगे।


केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति

केंद्रीय मंत्री ने बताया की अगर अफगानिस्तान में हिन्दू होता तो सहिषुणता होती, मानवता बिलकुल ख़त्म हो चुकी है, वहां हैं तो एक ही समाज के लोग, जो भारत में रहने वाले कह रहे हैं की भारत में हम असुरक्षित हैं वहां जाकर देखे की वहां कौन है, हमारी सरकार ने जो भारतीय वहां फंसे हैं उनको लाकर भारत में सह सम्मान लाया गया चाहे वह किसी धर्म के हो।


आतंकवादी किसी के नही होते -केंद्रीय मंत्री

यूपी के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने अफगानिस्तान की स्थिति पर बयान देते हुए कहा की जो हुआ वह अच्छा नहीं हुआ किसी के लिए अच्छा नहीं है, यह सोचना चाहिए मुस्लिम देशों को, जो पाकिस्तान में रहकर आतंकवादी के हिमायती हैं उनको सोचना चाहिए की आतंकवादी किसी के नही होते केंद्रीय मंत्री ने उद्धरण देते हुए कहा की भगवान शंकर ने भस्मासुर को वरदान दिया था की जिसके सर में हाथ रखोगे वह भस्म हो जाएगा,भगवान शंकर से वरदान पाकर भस्मासुर ने सोचा की मुझे वरदान मिल गया क्यों न उससे पहले भगवान् शंकर को भष्म कर दें।

ठीक यही हो रहा है जो आतंकवादी पालेगा धीरे धीरे उसी को भष्म करेंगे। वहीं केंद्रीय मंत्री ने बताया की अगर अफगानिस्तान में हिन्दू होता तो सहिषुणता होती, मानवता बिलकुल ख़त्म हो चुकी है, वहां तो एक ही समाज के लोग हैं, जो भारत में रहने वाले कह रहे हैं की भारत में हम असुरक्षित हैं वहां जाकर देखे की वहां कौन है, हमारी सरकार ने जो भारतीय वहां फंसे हैं उनको लाकर भारत में सह सम्मान लाया गया चाहे वह किसी धर्म के हो। यह बात उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान फ़तेहपुर जिला मुख्यालय स्थित एक लॉज में पत्रकार वार्ता में कही।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story