×

Fatehpur News: अनियंत्रित DCM ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर एक की दर्दनाक मौत, एक क्लिक में पढ़ें शहर की और ख़बरें

फ़तेहपुर जिले में विभिन्न घटनाओं में एक DCM ट्रक ने ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मारी जिसमें एक की मौत हो गयी, दूसरी घटना में बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा कस्बा में स्थित इंडियन बैंक शाखा में देर रात शार्ट सर्किट से आग लग गई।

Ramchandra Saini

Ramchandra SainiReport Ramchandra SainiShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 21 Aug 2021 11:57 AM GMT

Uncontrolled DCM collides with tractor, one dies, read more city news in one click
X

फतेहपुर: अनियंत्रित डीसीएम ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, बैंक में लगी आग

  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा कस्बा में स्थित इंडियन बैंक शाखा में देर रात शार्ट सर्किट से आग लगने से बैंक के सभी दस्तावेज जल गए तो वहीं दूसरी तरफ फतेहपुर जिले के थरियॉव थाना क्षेत्र के भारतपुर गांव के पास फतेहपुर से खागा की ओर जा रही अनियंत्रित डीसीएम ने सामने जा रहे ट्रैक्टर पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर में सवार अरविंद कुमार निवासी एटा की दर्दनाक मौत हो गई।

Fatehpur Truck Accident: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के थरियॉव थाना क्षेत्र के भारतपुर गांव के पास फतेहपुर से खागा की ओर जा रही अनियंत्रित डीसीएम ने सामने जा रहे ट्रैक्टर पर पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ट्रैक्टर में सवार अरविंद कुमार निवासी एटा की दर्दनाक मौत हो गई। ट्रैक्टर में सवार सुरेंद्र कुमार निवासी कुशलपुर, थाना- मांडा जनपद प्रयागराज व अजय व अरुण कुमार गुप्ता निवासी पता उपरोक्त गंभीर रूप से घायल हो गए । सभी घायलों को पुलिस की मदद से 108 एम्बुलेंस द्वारा सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।

बता दें कि अरविंद कुमार निवासी एटा भी गंभीर रूप से घायल थे अस्पताल ले जाते ही रास्ते में दम तोड़ दिया है। ट्रैक्टर जीएमआर कंपनी से कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रही एल.एन.टी कंपनी में किराए पर लगा हुआ था और सामान लोड करके टेक्सार बुजुर्ग गांव से सयॉरा कौशांबी जा रहा था।

थानाध्यक्ष नंदलाल सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित किया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और घायलों को एबुलेंस से सदर अस्पताल भेजा गया है। मृतक व घायल रेलवे का चल रहे काम में मजदूरी का काम करते हैं। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई। वही सड़क हादसे के बाद डीसीएम को कब्जे में लेते हुए चालक को पकड़ लिया गया और ट्रैफिक व्यवस्था शुरू कर दी गई है। मजदूर की मौत के बाद कंपनी के अधिकारी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना है।

शॉर्ट सर्किट से बैंक में लगी भीषण आग, इंडियन बैंक की शाखा में लगी भीषण आग

Fatehpur Fire In Bank: यूपी के फ़तेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के जोनिहा कस्बा में स्थित इंडियन बैंक शाखा में देर रात शार्ट सर्किट से आग लगने से बैंक के सभी दस्तावेज जल गए, लेकिन बैंक के लॉकर में रखा कैश सुरक्षित बच गया। देर रात बैंक से धुआं निकलते देख दुकानदार बबलू गुप्ता ने बैंक शाखा के भवन मालिक को सूचना दी, जिस पर भवन मालिक की सूचना पर जोनिहा चौकी प्रभारी राम नरेश यादव ने फायर बिग्रेड को सूचना दिया जंहा मौके पर पहुची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पाया।

आग लगने की सूचना पर पहुंचे बैंक कैशियर आदित्य कुमार ने बताया कि बैंक के अभिलेख, सर्वर रूम व कम्प्यूटर जल गए हैं। लेकिन बैंक के लॉकर में रखा कैश सुरक्षित है। बैंक में आग शार्ट सर्किट से लगी है। वहीं चौकी प्रभारी राम नरेश यादव ने बताया कि देर रात बैंक में आग लगने की सूचना भवन मालिक ने दी जिस पर तुरंत फायर ब्रिगेड टीम को फोन कर बुलाया गया जंहा फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया गया।

आग लगने से बैंक का सामान जलकर खाक

लेकिन जब तक सब कुछ जलकर राख हो गया था केवल लॉकर में रखा कैश सुरक्षित है, बैंक के अधिकारी मौके पर आकर आग लगने से हुए नुकसान का आंकलन कर रहे हैं। बैंक में शार्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आ रही है। वहीं बैंक में आग लगने की सूचना पर सुबह बैंक पहुचे खाता धारकों को हुई तो उनकी धड़कने बढ़ गई और अपने जमा पैसे को लेकर जानकारी करने में जुटे रहे। वही बैंक मैनेजर ने बताया कि जल्द ही सब ठीक हो जायेगा और बैंक का काम शुरू हो जायेगा।

Illegal arms factory in Fatehpur: आगामी विधानसभा चुनाव में इस्तेमाल के लिए बनाया जा रहा था अवैध असलहा

अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने किया खुलासा

Illegal arms factory in Fatehpur: यूपी के फतेहपुर जिले में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनाया जा रहा अवैध शस्त्र फैक्ट्री का पुलिस ने खुलासा करते हुए असलहा बेचने जाते कार सवारों लोगों गिरफ्तार करते हुए भारी मात्रा में असलहा व कारतूस बरामद किया है।

यह मामला जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के फुलवामऊ तिराहा का है जंहा थाना प्रभारी नीरज कुमार यादव द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही तभी मुखबिर ने सूचना दिया कि एक स्कार्पियो गाड़ी में कुछ लोग नाजायज असलहा व कारतूस लेकर जा रहे हैं। जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए स्कॉर्पियो गाड़ी के आते ही घेर लिया और तलाशी लेने पर गाड़ी से भारी मात्रा में असलहा मिले जिस पर पुलिस ने गाड़ी में सवार तीन लोगों से सख्ती से पूछताछ की तो सभी ने पुलिस टीम के साथ बड़ागांव के जंगल मे संचालित शास्त्र फैक्ट्री चला रहे दो लोगो को गिरफ्तार कर थाना ले आयी।

जिसका खुलासा करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया गाजीपुर थाना प्रभारी नीरज कुमार यादव पुलिस टीम के साथ वाहन चेकिंग के दौरान एक स्कार्पियो गाड़ी से अवैध व कारतूस बरामद हुआ है जिसमे तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया जिनके निशानदेही पर पुलिस ने बड़ागांव के जंगल मे छापेमारी कर शास्त्र फैक्ट्री चल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जहां से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल व शास्त्र बनाने के उपकरण रायफल सहित 15 असलहा बरामद किया है। जिसमे एक रायफल भी है।

भारी मात्रा में असलहा व कारतूस बरामद

पकड़े गए अभियुक्तों में मो. मोबिन खान पुत्र छेड्डू शाह, मो. फारूक पुत्र मो. खान, रवि प्रताप सिंह पुत्र दिलीप कुमार जो असलहा खरीदकर गाड़ी से जा रहे थे और शास्त्र फैक्ट्री चल रहे संजय रैदास व श्याम रैदास को गिरफ्तार किया है।इसमें संजय व श्याम दोनों ही मुख्य अभियुक्त है। पुलिस ने एक स्कार्पियो गाड़ी एक मोटरसाइकिल व असलहा बनाने के उपकरण के साथ 15 असलहा व कारतूस जिसमे एक रायफल भी है जिसको पुलिस ने बरामद किया है।

एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह लोग अवैध असलहा बनाकर जिले सहित कई जनपदों में बेचने का काम करते हैं, और बाँदा व फ़तेहपुर यमुना तटवर्ती क्षेत्र के जंगल मे असलहा बनाने का काम करते है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story