×

Fatehpur News: बैटरी चार्ज के दौरान लगा करेंट, ई रिक्शा मालिक की मौत, किस्त भरने की चिंता में सूखे परिजनों के आंसू

Fatehpur News : श्यामलाल ई रिक्शा की बैटरी चार्ज कर रहे थे। तभी करंट की चपेट में आ गये जिससे गंभीर रूप से झुलस गये।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shraddha
Published on: 10 Oct 2021 9:22 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2021 1:58 PM GMT)
घटना स्थल पर पहुंची पुलिस
X

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस 

Fatehpur News : ई रिक्शा (E- rickshaw) की बैटरी चार्ज (Battery Charge) करते समय करेंट की चपेट में आने से ई रिक्शा मालिक की चिपककर मौत हो गई। ई रिक्शा मालिक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों को अब रिक्शे की क़िस्त भरने चिंता सता रही है क्योंकि मृतक का इकलौता बेटा चोरी के मामले में जेल में बंद है। ये घटना जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के पुरानी बिंदकी मोहल्ला में हुई।


बिंदकी नगर के मोहल्ला पुरानी बिंदकी निवासी सुरेश चंद्र उम्र 47 वर्ष पुत्र स्वर्गीय श्यामलाल ई रिक्शा की बैटरी चार्ज कर रहे थे। तभी करंट की चपेट में आ गये जिससे गंभीर रूप से झुलस गये। यह जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजनों ने उन्हें नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया। जहां मौजूद डॉक्टर ने ई रिक्शा मालिक को देख कर मृत घोषित कर दिया, मृत्यु की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। करेंट से हुई मौत पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बैटरी चार्ज करेंट से ई रिक्शा मालिक की मौत

गरीबी का दंश बहुत भयानक होता है। जो इस परिवार को देख कर सामने आया। जहां ई रिक्शा मालिक की बैटरी चार्ज करते समय करेंट से चिपककर मौत होने के बाद अब परिजनों को गम तो है लेकिन ई रिक्शा की बकाया क़िस्त भरने को लेकर चिंता सताने लगी है। क्यों कि घर में इकलौता मृतक ही ई रिक्शा चलाकर परिवार का भरण पोषण कर था। उसका एक इकलौता बेटा एक माह पूर्व पीएचसी में चोरी के मामले में जा जेल जा चुका है। इसी गम में मृतक किसी से कोई बातचीत भी नहीं करता था, इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि ई रिक्शा की बैटरी चार्ज करते समय करेंट की चपेट में आने से ई रिक्शा मालिक सुरेश चंद्र की मौत हुई है, जिसके शव को पोस्टमार्टम को भेज आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story