×

Fatehpur News: जंगल में पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो को किया गिरफ्तार

यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस व शातिर गौकशी करने वाले बदमाशों के बीच जंगल मे मुठभेड़ हो गई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 7:00 PM GMT
Police reaches to spot
X
पुलिस गौकशी करने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए जंगल में पहुंची

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस व शातिर गौकशी करने वाले बदमाशों के बीच जंगल मे मुठभेड़ हो गई। जिसमें एक बदमाश के पैर पर गोली लगने से घायल हो गया और जंगल मे छिपे दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। वही मुठभेड़ की सूचना पर एसपी राजेश कुमार सिंह भारी पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मुठभेड़ स्थल का जायजा लिया। और मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।


गिरफ्तार बदमाश के साथ पुलिस

पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया

वही एसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर ने धाता थाना पुलिस को सूचना दी कि कचरौल कल्याणपुर गांव के जंगल मे गौकशी करने के लिए शातिर बदमाश कई मवेशियों को काटने जा रहे है। जिनके पास हथियार भी है जिस पर पुलिस व एसओजी टीम जंगल को घेर लिया। जब शातिर गौकशी करने वाले बदमाशों को पकड़ना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर गोली बारी शुरू कर दी जिस पर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई और पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया।वहीं दो बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों में कुछ देर के लिए दहशत का माहौल बना रहा

गोली लगने से घायल बदमाश जावेद के खिलाफ लूट,डकैती ,चोरी ,गौकशी सहित कई अन्य मुकदमे जिले व अन्य जिलों में दर्ज है। वहीं पुलिस ने घटनास्थल से तीन बंधी गाय को बरामद करने के साथ ही दो तमंचा, एक बाइक, गड़ासा एवं रस्सी बरामद किया है। वहीं एसपी ने कहा कि घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वही बदमाशों से मुठभेड़ में चल रही गोली की आवाज सुनकर गांव के ग्रामीण दहशत में आ गया और जब बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ होने की जानकारी मिली तो राहत की सांस ली।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story