×

Fatehpur News: बाढ़ के चलते अचानक से नाले में भरा पानी, मासूम की डूबकर मौत

ग्रामीण क्षेत्रों में आयी बाढ़ के कारण पानी भरने से जंहा कई गांवों से संपर्क टूट गया वहीं लागतार जलस्तर बढ़ने से लोगों की मुसीबत भी बढ़ती जा रही है। बाढ़ का पानी अब लोगों की जान भी ले रहा है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ashiki
Published on: 8 Aug 2021 6:11 PM GMT
Fatehpur
X

 नाले में डूबने से हुई मासूम की मौत

Fatehpur: यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले के यमुना और गंगा नदी में जलस्तर बढ़ गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में आयी बाढ़ के कारण पानी भरने से जंहा कई गांवों से संपर्क टूट गया वहीं लागतार जलस्तर बढ़ने से लोगों की मुसीबत भी बढ़ती जा रही है। बाढ़ का पानी अब लोगों की जान भी ले रहा है।

ऐसा ही एक मामला जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के गांव में देखने को मिला, जंहा गांव के ही रहने वाले कालीचरण निषाद का 10 वर्षीय पुत्र अनिकेत निषाद घर से बाबा के साथ बकरी चराने जंगल गया था, जंहा बिन्दौर नाले में अचानक बाढ़ का पानी आ जाने से अनिकेत फंसकर डूबने लगा। बाबा काफी आगे निकल चुके थे। पोते के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंचे और उसे डूबते देख उन्होंने बचाने के लिए आस पास आवाज लगाई।

जब तक ग्रामीण वहां पहुंचते तबतक बच्चे की डूबकर मौत हो चुकी थी। वहीं आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी ने बताया कि यमुना जलस्तर बढ़ने से लोगों को सुरक्षित जगह भेजा जा रहा है, लेकिन जिस जगह पर डूबने की बात सामने आयी है वहां पर अचानक पानी आ गया और बच्चे की डूबकर मौत हो गई। बाढ़ को लेकर सतर्कता बरती जा रही हैं। -

आपको बता दें कि मृतक बच्चा अपने परिवार में सबसे बड़ा था और बाबा के साथ बकरी चराने जंगल गया था जंहा यह हादसा हो गया। कल ही डीएम व एसपी ने इस क्षेत्र का दौरा कर पुलिस व राजस्व टीम को सतर्कता बरतने के निर्देश दिया था। अगर सतर्कता बरती जाती तो शायद यह हादसा ना होता।

Ashiki

Ashiki

Next Story