×

Fatehpur news: भाजपा नेता पर जानलेवा हमले में सपा नेता की तलाश, 60 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Fatehpur news: सपा नेता हाजीरजा के कामकाज की देखरेख करने वाले आकिब से पूछताछ को पहुंची। तभी हाजीरजा के घर के सामने 50-60 अज्ञात लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा पैदा की।

Ramchandra Saini

Ramchandra SainiReport Ramchandra SainiMonikaPublished By Monika

Published on 24 Nov 2021 12:32 PM GMT

case filed 60 people
X

भाजपा नेता पर जानलेवा हमले में सपा नेता की तलाश (फोटो : सोशल मीडिया )

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur news: फतेहपुर में भाजपा नेता के साथ मारपीट (bjp neta se marpet) के आरोपी हाजी रजा की तलाश में पनी मोहल्ला स्थित उसके घर जा रही पुलिस की गाड़ी को रोकने और हंगामा करने वाले 60 लोगों के खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, लापरवाही बरतने पर एसपी ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है। पनी मोहल्ले में कोतवाली प्रभारी अनूप सिंह फोर्स के साथ देर रात सपा नेता हाजी रजा की तलाश में पहुंचे थे।

हाजी रजा के नहीं मिलने पर पूछताछ चालू की। सपा नेता हाजीरजा (SP neta Hajirja) के कामकाज की देखरेख करने वाले आकिब से पूछताछ को पहुंची। तभी हाजीरजा के घर के सामने आकिब, सिविल लाइन सभासद विनय तिवारी, आकिब का भाई सोनी, शोएब चिकना समेत 50-60 अज्ञात लोगों ने सरकारी कार्य में बाधा पैदा की।

भाजपा नेता पर जानलेवा हमले में सपा नेता की तलाश (फोटो : सोशल मीडिया )

पुलिस कर्मियों से धक्का मुक्की और गाली गलौज की गई। आकिब से पूछताछ नहीं करने दी। पुलिस वाले आकिब को लेकर निकले, तभी लोगों ने घेर लिया और आकिब को लेकर चले गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने खिड़की दरवाजे बंद कर लिए। मामले में पुलिस ने सेवन सीएलए, बलवे, सरकारी कार्य में बाधा, गाली गलौज, धमकी की धाराओं 143, 147, 332, 353, 120 बी, 504, 506 में रिपोर्ट दर्ज (report darj) की है। यह मुकदमा कोतवाली प्रभारी अनूप सिंह की ओर से दर्ज कराया गया है।

तलाश में पहुंची पुलिस (फोटो : सोशल मीडिया )

हाजीरजा ने साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर जानलेवा हमला किया

आपको बता दें कि बीती दिन सदर अस्पताल के सामने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी फैजन रिज़वी के ऊपर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष के प्रतिनिधि व सपा नेता हाजीरजा ने साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर जानलेवा हमला (janlewa hamla ) कर दिया था। जिसका सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) सामने आने पर बीजेपी से सदर विधायक विक्रम सिंह ने सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली में धरना दिया था।

भाजपा नेता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस आरोपी सपा नेता की तलाश में उसके घर दबिश देने गई थी जहां समर्थकों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। जिस पर कोतवाली प्रभारी की तरफ से चार नामजद सहित 60 अज्ञात लोगों पर सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करना सहित कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। डीएसपी संजय सिंह ने कहा कि पुलिस टीम पर हमला करने पर सपा नेता सहित पांच नामजद व 60 अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है, सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Next Story