×

Fatehpur News: कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने दिया अखिलेश यादव पर विवादित बयान, कही ये बात

Fatehpur News: फतेहपुर में आए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने 8 जनवरी को कानपुर में होने वाली आगाज एकता का महापर्व कार्यक्रम होने जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर वैश्य समाज के लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने को लेकर समाज के लोगों को साथ सर्किट हाउस में बैठक किया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Jan 2022 10:39 AM GMT
Cabinet Minister Nand Gopal Nandi reached Fatehpur
X

फतेहपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी।

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur district of UP) में आए कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Nandi) ने 8 जनवरी को कानपुर (Kanpur) में होने वाली आगाज एकता का महापर्व कार्यक्रम (unity festival program) होने जा रहा है। इस कार्यक्रम को लेकर वैश्य समाज (Vaishya Samaj) के लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने को लेकर समाज के लोगों को साथ सर्किट हाउस में बैठक किया। कानपुर (Kanpur) में होने वाले कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Union Minister Piyush Goyal) पहुंच रहे है।

इस दौरान उन्होंने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) की ओर से भाजपा (BJP) पर किए जा बयान पर कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Nandi) ने कहा कि अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) बात और कुत्ते की लात में कोई भरोसा नहीं कब क्या निकल जाए, जिन्ना को अपना आदर्श बताते हैं। कल को वोट के चक्कर में अपने राष्ट्रपिता और अपने पिता के समतुल्य ओसामा बिन लादेन (Osama bin Laden) को चुनाव में खड़ा कर दे जो आदमी मुस्लिम समुदाय का वोट लेने के चक्कर में कोई कुछ लिखकर दे। इंसान अपनी मेहनत और बल से आगे आता है।

अखिलेश को पिता की जमी जमाई कुर्सी मिली: कैबिनेट मंत्री

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Nandi) ने कहा कि अखिलेश को पिता की जमी जमाई कुर्सी मिली है, जिस पर वह बैठ है और कुर्सी के चक्कर मे अपने पिता व चाचा को लात मारकर भगा दिया, सबको बेइज्जत करने का काम किया। अखिलेश पूरे पांच साल वीडियो गेम खेलने का काम किया है, मोबाइल और ट्विटर फेसबुक में बिता दिया बहुत खुश हुए तो सैफई में नाच गाने में बिता दिया है। कैबिनेट मंत्री नंद कुमार नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Gupta Nandi) ने मायावती को लेकर कहा किमायावती सिर्फ टिकट के लिए पैसों की बोली लगती है सपा बसपा में नौकरी के लिए पांच पांच लाख रुपये लिया जाता था भाजपा ने यूपी में पांच लाख लोगों को दी है नौकरी।

चुनाव में कराया जाएगा कोविड गाइडलाइन का पालन

आपको बता दे कि कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी (Cabinet Minister Nand Gopal Nandi) कानपुर से प्रयागराज जाते समय फतेहपुर जिले के सर्किट हाउस में कही। वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच विधानसभा चुनाव (UP election 2022) की तारीख बढ़ाने के सवाल पर कहा कि कोरोना काल में जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कार्य किया उसको अपने पूरा विश्व भारत को ओर देखने लगा है। चुनाव में कोविड गाइडलाइन का पालन कराया जाएगा। कोविड को लेकर जो भी निर्देश बड़े नेताओं का होगा वह आगे तय होगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story