×

Fatehpur News: गैस भरते समय मारुति वैन में लगी आग, दो मारुति वैन, दो मोटरसाइकिल सहित लाखों की संपत्ति जलकर खाक

Fatehpur News: वैन चालक द्वारा गैस सिलेंडर से स्कूल वैन में गैस भरा जा रहा था तभी अचानक आग लग गई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ragini Sinha
Published on: 7 Dec 2021 12:10 PM GMT
Fatehpur today live news
X

गैस भरते समय मारुति वैन में लगी आग, दो मारुति वैन, दो मोटरसाइकिल सहित लाखों की संपत्ति जलकर खाक

Fatehpur News : फतेहपुर के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा में एक बड़ा हादसा टल गया। कोतवाली के पीछे जहानपुर मोहल्ले में आरएसजी इंटर कॉलेज में खड़ी मारुति वैन व मोटरसाइकिल में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक आग लग गई। हादसे में दो वैन व मोटरसाइकिल जलकर खाक हो गई। वहीं, आग लगने से स्कूल के अंदर फंसे बच्चों को पुलिस व आसपास के लोगों ने सकुशल बाहर निकाला। आग से बच्चे दहशत में हैं। आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। स्कूल के ऊपर मोबाइल टावर लगाया गया है, लेकिन स्कूल में फायर सिस्टम भी मौजूद नहीं है। जिससे कि आग लगने पर उसका उपयोग किया जा सके।


बताया जा रहा है कि वैन चालक द्वारा गैस सिलेंडर से स्कूल वैन में गैस भरा जा रहा था तभी अचानक आग लग गई। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि आरएसजी इंटर कॉलेज में वैन में गैस सिलेंडर से गैस भरते समय अचानक आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से दो वैन, एक कार, दो बाइक और तीन साइकिल जलकर राख हो गई है। आग लगने से स्कूल में फंसे बच्चों को सकुशल बाहर निकलकर घर भेजवाया गया। स्कूल प्रबंधक द्वारा स्कूली गाड़ियों में गैस से संचालित किया जाता था।जिसको लेकर यह हादसा हुआ है।


स्कूल की प्रबंधक रन्नो गुप्ता को नोटिस जारी किया जा रहा है। नोटिस का जवाब सही ना मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। आपको बता दें कि जिस समय स्कूल में वैन में गैस सिलेंडर से गैस भरते समय आग लगी उस समय बच्चे स्कूल में पढ़ाई कर रहे थे, जहां आग लगने से बच्चों के बीच चीख पुकार मच गई। कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव की सूझबूझ से मोहल्ला वासियों की मदद से बच्चों को सकुशल बाहर निकलवाकर घर भेजवाया।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story