×

Fatehpur News: मंदिर जाने से पति ने पत्नी को किया मना, डीजल डालकर लगाई आग, पति भी झुलसा

Fatehpur News: घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने आग से झुलसे पति को तालाब से निकलवा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Monika
Published on: 1 Jan 2022 3:05 PM GMT
Fatehpur News: मंदिर जाने से पति ने पत्नी को किया मना, डीजल डालकर लगाई आग, पति भी झुलसा
X

पत्नी ने डीजल डालकर लगाई आग (फोटो : सोशल मीडिया )

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में नव वर्ष के मौके पर पति के साथ मंदिर जाने की जिद पर अड़ी पत्नी को पति ने जाने से मना कर दिया जिसको लेकर गुस्से में पत्नी ने घर पर रखे डीजल को शरीर पर डालकर आग लगा लिया (patni ne lagai aag) । पत्नी को जलता देख पति बचाने लगा जिसमे पति भी आग की चपेट में आ गया । जिससे बचने के लिए पति पास के तालाब में कूद गया। और परिजन झुलसी महिला को लेकर नजदीकी अस्पताल पहुचे जहां डॉक्टर ने मृत (death) घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने आग से झुलसे पति को तालाब से निकलवा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच में पुलिस जुट गई है ।

ये मामला है जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार मोहल्ला का जहां सुभाष पासवान की 28 वर्षीय पत्नी रूबी नव वर्ष पर मंदिर चलने की बात कही जिस पर पति ने मना किया तो पति पत्नी में विवाद हो गया। गुस्से में पत्नी ने घर पर रखे डीजल को शरीर पर डालकर आग लगा लिया। पत्नी को आग से जलते देख पति सुभाष उसे बचाने को गया तो वह भी आग की चपेट में आ गया और जल लगा। खुद पर लगी आग से बचने के लिए उसने घर के पास बने तालाब में छलांग लगा दी ।

वही झुलसी पत्नी को परिजन नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने आग से झुलसे पति को तालाब से निकलवा कर 108 एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजते हुए पत्नी के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है । इस मामले में खागा कोतवाली प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि महिला की जलकर मौत हुई और पति झुलसा है। जिसको जिला अस्पताल भेजा गया है। परिवार के लोगों ने पति पत्नी के बीच विवाद को लेकर घटना होना बताया। महिला के मायका बहरामपुर थाना थरियांव परिजनों को सूचना दी गई है। मृतका के परिजन अगर तहरीर देते है तो मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जायेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story