×

Fatehpur News: साइकिल सीख रहे भाइयों की बेरहमी से पिटाई, इलाज दौरान एक की मौत

Fatehpur News: साइकिल चलाना सिख रहे दो सगे भाई को पड़ोसियों ने मामूली विवाद के चलते जमकर पिटाई कर दी जिसमें अकेश व आशु गंभीर रूप से घायल हो गए।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shraddha
Published on: 31 Oct 2021 12:45 PM GMT
बच्चे की मौत से परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल
X

बच्चे की मौत से परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के हथगांव थाना क्षेत्र (Hathgaon police station) के समापुर मजरे अकबरपुर चोराई गांव (Akbarpur Chorai Village) में साइकिल चलाना सिख रहे दो सगे भाई को पड़ोसियों ने मामूली विवाद के चलते जमकर पिटाई कर दी जिसमें अकेश 12 वर्ष व आशु 8 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए,जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने हालत गम्भीर देखते हुए जिला अस्पताल (district hospital) रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान आशु की मौत हो गई।

आपको बता दें कि 8 वर्षीय बच्चे की मौत से परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है। वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक बच्चे की माँ माया देवी ने पुलिस को तहरीर दी है जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करते हुए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं।

उपनिरीक्षक गोविंद सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के समापुर मजरे अकबरपुर चोराई गांव की रहने वाली माया देवी पत्नी मनोज ने 26 अक्टूबर को तहरीर दिया कि मेरे बच्चे अकेश 12 वर्ष व आशु 8 साइकिल चला रहे थे जहां पड़ोसी कौशलिय व उसके बच्चों ने दोनों बच्चों की जमकर पिटाई कर दी है जिससे सिर व गले में गंभीर चोट के निशान हैं। दोनों बच्चों को नजदीकी सीएचसी भेजा गया था।

हथगांव थाना क्षेत्र

वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि सिर्फ एक बच्चा ही मौके पर था जबकि जिस बच्चे की मौत हुई है वह मारपीट के समय मौके पर नहीं था और उसकी मौत गले में छोटी टोर्च निगलने के कारण इंफेक्शन के कारण मौत हुई है। जिसका पोस्टमार्टम कराया जा रहा है रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। बच्चे की माँ की तहरीर पर एनसीआर 26 अक्टूबर को दर्ज की जा चुकी है जिस बच्चे की मौत हुई इसका इस मारपीट से कुछ लेना देना नहीं है।

8 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई

वहीं मृतक बच्चे के पिता मनोज कुमार ने पुलिस के बयान पर कहा कि मेरे दोनों बच्चे साइकिल चला रहे थे तभी पड़ोसी कौशिल्या व उसके बच्चो ने मारपीट की थी जिसमें सिर व गले में चोट लगी थी और मारपीट में ही छोटे बच्चे के गले में चोट के कारण उसकी मौत हुई। पुलिस आरोपियों को बचाने का काम कर रही।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story