×

Fatehpur News: भयानक हादसा, मोरंग लदे ट्रक ने कुचला, खेत की रखवाली कर रहा था किसान

Fatehpur News :खेत की रखवाली करने सड़क किनारे बैठे किसान मान सिंह पुत्र बिन्दा प्रसाद 46 वर्ष को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Ramchandra Saini

Ramchandra SainiReport Ramchandra SainiShraddhaPublished By Shraddha

Published on 25 Nov 2021 1:11 PM GMT

मोरंग लदे ट्रक ने किसान को कुचला
X

मोरंग लदे ट्रक ने किसान को कुचला 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में टोल टैक्स (toll tax) बचाने को निर्धारित रूट से ना निकालकर पुलिस की जेब गर्म कर ट्रक चालक (Truck Driver) मोरम लादकर अन्य मार्ग से तेज रफ्तार में निकलते हैं जिससे हादसा हो जाता है और लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है, ऐसा ही एक हादसा आज जिले के मलवां थाना क्षेत्र (Malwan Police Station Area) के रंजीतपुर गांव (Ranjitpur Village) के पास हुआ जहां खेत की रखवाली करने सड़क किनारे बैठे किसान मान सिंह पुत्र बिन्दा प्रसाद 46 वर्ष को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। जिससे किसान की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

सड़क से निकल रहे राहगीरों ने हादसा देखा तो मौके पर मजमा लग गया और पुलिस को सूचना दी। जहां सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं आस पास के किसान ने मृतक किसान के परिजनों को हादसे की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों में मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया।

हादसा आज जिले के मलवां थाना क्षेत्र के रंजीतपुर गांव के पास हुआ

किसान राम सिंह में बताया कि मोरंग लदे व खाली ट्रक टोल टैक्स बचाने को और पुलिस की मेहरबानी से इस जगह से निकलते हैं जबकि इस नहर की पुलिया से ट्रकों के निकलने का क्या मतलब है। इसके पहले भी ट्रक के चपेट में आने से मौत हुई और लोग घायल हुए, लेकिन प्रशासन को यह सब नही दिखता। वहीं किसान की मौत से ग्रामीणों में पुलिस के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला।

थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि ट्रक की चपेट में आने से किसान मान सिंह की मौत हुई है, परिजनों ने अज्ञात ट्रक से कुचलकर मौत होने की बात कही है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस पुलिया से ट्रक निकलने की बात पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story