×

Fatehpur News: सात साल बाद पकड़ा गया रेप का आरोपी, पुलिस ने 25 हजार का इनाम किया था घोषित

पुलिस ने मुखबिर के द्वारा दी गई सूचना के आधार पर रेप के आरोप में साल साल से फरार चल रहे युवक को पकड़ा लिया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Raj
Published on: 19 Aug 2021 11:20 AM GMT
Rape accused with police
X

रेप आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस थाने ले आई

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले की पुलिस ने रेप व पॉस्को एक्ट के मामले में सात वर्ष से फरार चल रहे 25 हजार के इनामिया को चेकिंग दौरान गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है। यह मामला जिले के गाजीपुर थाना पुलिस का जंहा चेकिंग के दौरान पुलिस ने हनुमानगढ़ी मोड़ कस्बा शाह से सात वर्ष पहले रेप व पॉस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहे एक इनामिया को गिरफ्तार किया है।


गिरफ्तार आरोपी


थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे

वहीं अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि गाजीपुर थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ चेकिंग कर रहे थे तभी मुखबिर की सूचना पर सात साल से रेप व पॉस्को एक्ट के मामले में फरार चल रहा दिलीप सिंह पुत्र गुलाब सिंह निवासी मलाका 23 वर्ष को गिरफ्तार किया है। जिसके ऊपर एसपी की तरफ से 25 हजार का इनाम घोषित था। जो 2015 में रेप व पोस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग लड़की से आरोपी युवक ने 2015 में जंगल मे रेप की घटना को अंजाम दिया था।

जिस पर लड़की के पिता की तहरीर पर थाना में रेप व पोस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया था जब से आरोपी युवक दिलीप सिंह 23 वर्षीय फरार चल रहा था जंहा अभी एक माह पहले एसपी ने रेप के मामले में सात साल से फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था। जहां रात्रि में चेकिंग के दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि सात साल से रेप के मामले में फरार आरोपी युवक गांव आया है जंहा टीम के साथ घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जिसको जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story