×

Fatehpur News : फतेहपुर में भीषण हादसा, टेबल पंखा में उतरा करेंट, सगे भाइयों की मौत

Fatehpur News : फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के सुमेरपुर गांव में रविवार को घर पर टेबल पंखा चलते समय गिर गया। जिससे किशन कुमार करेंट की चपेट आ गए।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Oct 2021 10:51 AM GMT
Fatehpur News : फतेहपुर में भीषण हादसा, टेबल पंखा में उतरा करेंट, सगे भाइयों की मौत
X

Fatehpur : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र के सुमेरपुर गांव में रविवार को घर पर टेबल पंखा चलते समय गिर गया। जिसको उठाते समय किशन कुमार 55 वर्ष करेंट की चपेट में आ गए, शोर सुनकर उनका छोटा भाई ओम प्रकाश 45 वर्ष उनको बचाने आया और वह भी भाई के साथ करेंट की चपेट में आ गया। इस बीच घरवालों ने किसी तरह पंखे के तार को हटाते हुए दोनों को बेसुध हालत में सीएचसी बिंदकी में ले गए जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

दो भाइयों की मौत पर परिजनों का रो रोककर बुरा हाल है। वही दो मौत की सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस ने दोनों का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। इस मामले में कोतवाली प्रभारी रवींद्र श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र के सुमेरपुर गांव में दो भाई किशन कुमार 55 व ओम प्रकाश 45 पंखे में करेंट उतरने से चिपककर बेहोश हो गए थे।


दोनों को परिजन सीएचसी लेकर आये जहां मौजूद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दोनों के शव को पोस्टमार्टम को भेजते हुए आगे की कार्यवाही की जा रही है। आपको बता दें कि टेबल पंखे में करेंट उतरने की जनपद में कई घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें कई लोगों की जान जा चुकी है। घर के दो सदस्यों की करेंट की चपेट में आने से हुई मौत के बाद परिजनों का रो रोककर बुरा हाल है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story