×

Fatehpur: फतेहपुर के 2 थाना क्षेत्रों में डीजे गाड़ी की टक्कर, एक बाइक सवार की मौत व ससुर दामाद समेत 3 घायल

फतेहपुर में देर रात दो थाना क्षेत्र में डीजे गाड़ी चालकों की लापरवाही के मामले सामने आए हैं। एक मामले में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे मामले में ससुर दामाद सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Kumar
Published on: 21 Nov 2021 5:58 AM GMT
Fatehpur News DJ car collision in 2 police station areas One bike rider killed and 3 injured
X

Fatehpur: जिले के 2 थाना क्षेत्रों में डीजे गाड़ी की टक्कर। 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में देर रात दो थाना क्षेत्र में डीजे गाड़ी चालकों की लापरवाही के मामले सामने आए हैं। एक मामले में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और दूसरे मामले में ससुर दामाद सहित 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनमें तीनों की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने कानपुर (Kanpur) के लिए रेफर कर दिया।

पहला मामला जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र (Jehanabad police station area) के ग्राम कापिल रोड (Gram Kaapil Road) के पास तेज रफ्तार डीजे गाड़ी ने बाइक सवार 2 दोस्त को टक्कर मार दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं, इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस की मदद से नजदीकी सीएचसी में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने एक बाइक सवार कुलदीप रैदास को मृत घोषित कर और घायल दोस्त रवि को हालत गंभीर देखते हुए कानपुर रेफर (Kanpur Refer) कर दिया। बताया जा रहा कि मृतक कुलदीप रैदास सजेती कानपुर का रहने वाला है और अपने भाई मनदीप को लेने जाफरगंज दोस्त के घर आया था जहां दोस्त के साथ घूमने निकला था तभी यह हादसा हो गया।


वहीं, दूसरी घटना हथगाम थाना क्षेत्र (Hathgam police station area) अधारीपुर गांव (Adharipur Village) के पास तेज रफ्तार डीजे गाड़ी चालक ने बाइक सवार ससुर व दामाद को जोरदार टक्कर मार दिया, जिसमें ससुर हरिपाल (45) व दामाद जुगेश पाल (28) गंभीर रूप घायल हो गए, जिनको पुलिस ने 108 एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया जहां डॉक्टर ने दोनों की हालत गंभीर देख कानपुर रेफर ((Kanpur Refer)) कर दिया। बताया जा रहा कि ससुर व दामाद बाइक से बारात जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।


वहीं, इस मामले पर पुलिस ने कहा कि जहानाबाद थाना पुलिस (Jehanabad Police Station) ने मृतक युवक के शव को कब्जे में पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, दोनों थाना की पुलिस ने डीजे गाड़ी सहित चालकों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story