Fatehpur News: किसान की गला घोंटकर हत्या, गांव में फैली सनसनी, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

Fatehpur News: सुल्तानपुर गांव में खेत की रखवाली कर रहे किसान की बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा लाठी डंडे से पिटाई कर गला घोंटकर हत्या कर दी गई ।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Monika
Published on: 13 Nov 2021 10:11 AM GMT
crime news
X

किसान की हत्या (photo : सोशल मीडिया ) 

Fatehpur News: जिले के असोथर के सातों सुल्तानपुर गांव का मामला। खेत की रखवाली कर रहे किसान की लाठी डंडे से पिटाई के बाद गला घोंटकर हत्या। किसान की हत्या (kisan ki hatya) से गांव में फैली सनसनी। हत्याकर शव को कंबल से ढककर हत्यारे हुए फरार। परिजनों का रो रो बुरा हाल। पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची।

यूपी के फ़तेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के सातों सुल्तानपुर गांव (sultanpur gaon) में खेत की रखवाली कर रहे किसान की बीती रात अज्ञात बदमाशों द्वारा लाठी डंडे से पिटाई कर गला घोंटकर हत्या (hatya) कर दी गई और अपराधी उसके शव को चारपाई में कंबल से ढककर चले गए। सुबह ग्रामीण खेत गए तो सोता समझ अपने घर को चले गए लेकिन देर तक किसान को सोता देख ग्रामीणों ने किसी अनहोनी की आशंका पर परिजनों को सूचना दी और पास जाकर कंबल हटाया तो किसान (kisan ki hatya) का लहूलुहान शव देखकर सब हैरान रह गए।

गांव में फैली सनसनी

किसान की मौत की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुँची और पुलिस (UP Police) को सूचना दी। सूचना पर पहुँची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। मौके पर पहुचे अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि असोथर थाना क्षेत्र के सातों सुल्तानपुर गांव के रहने वाले छोटेलाल यादव 77 वर्ष रात में खाना खाकर खेत की रखवाली करने गए थे। सुबह देर तक ना उठाने पर ग्रामीणों व परिजनों द्वारा हत्या किया जाने की सूचना दी गई, जहां मौके पर पुलिस ने देखा कि मृतक छोटेलाल के सिर पर चोट के निशान (chot ke nishan) मिले है। मृतक के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।वही किसान की मौत से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक की पत्नी ननकी देवी ने बताया कि रात में खाना खाकर खेत की रखवाली करने गए थे क्या मालूम था कि उनकी हत्या कर दी जायेगी, जबकि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story