×

Fatehpur News Today: घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, प्रेम प्रसंग में गई जान

Fatehpur News Today: फतेहपुर में घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग को लेकर यह हत्या की गई है।

Ramchandra Saini
Published on: 5 Dec 2021 5:59 AM GMT
Murder
X

मृतक- थरियांव थाना (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Fatehpur News Today: फतेहपुर (Fatehpur) में घर के बाहर सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग को लेकर यह हत्या की गई है। मृतक के पिता ने पुलिस थाने में तहरीर दी है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

यूपी के फतेहपुर जिले के थरियांव थाना (Thariyaon Thana Fatehpur) क्षेत्र के दिमंगतपुर गांव में आशनाई को लेकर एक युवक को घर के बाहर सोते समय दो लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और मृतक युवक के पिता की तहरीर पर दो लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस नामजद आरोपियों की तलाश कर रही है।

मृतक युवक जलकेशन के पिता राम गोपाल ने बताया कि बेटा रात में घर के बाहर चारपाई में सो रहा था, तभी गांव के गोरेलाल व सरवन उर्फ टोटी ने पुरानी रंजिश को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी है। प्रेम प्रसंग के मामले पर कहा कि बेटे का प्रेम प्रसंग गोरेलाल की पत्नी से चल रहा था लेकिन कुछ दिनों से बेटा अपने काम से काम पर लगा रहता था।

थाना प्रभारी सतेंद्र भदौरिया ने बताया कि थाना क्षेत्र के दिमंगतपुर गांव में घर के बाहर सो रहे जलकेशन की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मृतक के पिता राम गोपाल ने गांव के दो लोग गोरेलाल व सरवन उर्फ टोटी के खिलाफ बेटे की हत्या का नामजद मुकदमा दर्ज कराया है दोनों फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। जांच में अभी तक प्रेम प्रसंग असनाई को लेकर हत्या किए जाने की बात सामने आयी। दोनों आरोपियों के पकड़े जाने पर सब कुछ सामने आ जायेगा। शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। मृतक युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story