×

मानवता हुई शर्मसार! नशे की हालत में युवक ने 70 वर्षीय वृद्धा के साथ किया बलात्कार

फतेहपुर के बीती रात थरियांव थाना क्षेत्र स्थित गांव के ही 30 साल के युवक लक्ष्मी प्रसाद लोधी ने गांव की ही 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार किया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Deepak Kumar
Published on: 30 Aug 2021 4:00 PM GMT (Updated on: 31 Aug 2021 3:16 AM GMT)
Youth raped 70 year old old woman in fatehpur
X

आरोपी। 

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां बीती रात थरियांव थाना क्षेत्र स्थित गांव के ही 30 साल के युवक लक्ष्मी प्रसाद लोधी ने गांव की ही 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार किया। इसकी जानकारी मिलने पर पीड़ित बुजुर्ग महिला के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

नशे की हालत में वृद्ध महिला के साथ बलात्कार किया

बता दें कि बीती रात लगभग 10 बजे प्राथमिक विद्यालय में सो रही 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ लूटपाट करते हुए आरोपी युवक ने नशे की हालत में बुजुर्ग महिला के साथ बलात्कार किया। आरोपी की इस हरकत ने मानवता को शर्मसार कर दिया।

वहीं, सुबह होने पर पीड़ित महिला ने सारी बात विद्यायल आए ग्रामीणों से बताई, जिस पर परिजन पहुंचकर थाना में शिकायत दर्ज कराई। आपको बता दें कि पीड़ित महिला के पति का देहांत 15 वर्ष पूर्व हो चुका है और उसकी 2 बेटियों की शादी हो चुकी है। वहीं, पति की मौत बाद बुजुर्ग महिला मानसिक संतुलन ठीक ना होने से अपने भाई के साथ रह रही थी।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गिरफ्तार

इस मामले पर डीएसपी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि थरियांव थाना क्षेत्र के एक गांव में बुजुर्ग महिला के साथ एक युवक ने गलत काम किया था जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story