Fatehpur News: युवती को अगवा कर रेप का आरोप, लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल गेट पर फेंका

Fatehpur Rape Case :युवती के विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने उसे बेरहमी से मारा पीटा और फिर लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल के गेट पर फेंक कर फरार हो गया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shraddha
Published on: 13 Oct 2021 10:44 AM GMT
युवती को अगवा कर रेप का आरोप
X

युवती को अगवा कर रेप का आरोप

Fatehpur Rape Case : फतेहपुर जिले (Fatehpur District) में युवती को अगवा कर रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने उसे बेरहमी से मारा पीटा और फिर लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल (District Hospital) के गेट पर फेंक कर फरार हो गया। बदहवास हालत में युवती जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची और पूरी घटना डॉक्टरों को बताई। जंहा डॉक्टरों की सूचना के बाद पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर उसे इलाज के लिए महिला जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

क्या है पूरा मामला

युवती से रेप (Fatehpur Rape case) की यह वारदात जिले के मलवां थाना क्षेत्र (Malwan police station area) के कचहरी के पास की बताई जा रही है। जिस पर पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी है। वही पीड़िता का आरोप है कि एक युवक उससे शादी का झांसा देकर अपने साथ बीती रात मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव ले गया और जबरन उसके साथ गलत काम किया, जिसका विरोध करने पर युवक ने जमकर मारा पीटा। जिससे उसको काफी चोट आयी और घायल अवस्था में जिला अस्पताल के बाहर फेंक कर फरार हो गया।


मलवां थाना क्षेत्र

पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस सूत्रों का कहना है कि ऐसा प्रतीत हो रहा है, युवक उसका पूर्व परिचित था। जिसने गलत इरादे से शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर युवती को बुलाया और फिर अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


पुलिस कर रही मामले की जांच पड़ताल

इस मामले में डीएसपी संजय सिंह ने बताया कि पीड़ित युवती ने एक युवक पर रेप करने व मारपीट कर जिला अस्पताल के सामने फेकने का आरोप लगाया है जिस पर पीड़िता का बयान लेकर मेडिकल को भेज युवती को महिला अस्पताल में भर्ती कर आरोप की जांच की जा रही। जो भी तथ्य सामने आयेगा उसके अनुसार कार्रवाई की जायेगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story