×

Fatehpur : बीजेपी नेता की पिटाई, विधायक ने समर्थकों के साथ घेरी कोतवाली

Fatehpur : यूपी के फतेहपुर जिले के सदर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी राजा ने अपने गनर और समर्थको के साथ मिलकर बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक मीडिया प्रभारी को बीच सड़क दौड़ा दौड़ाकर पीटा जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Vidushi Mishra
Published on: 22 Nov 2021 3:49 PM GMT (Updated on: 22 Nov 2021 4:01 PM GMT)
BJP MLA Vikram Singh
X

बीजेपी विधायक विक्रम सिंह 

Fatehpur : बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी की हुई पिटाई। बीजेपी विधायक ने अपने समर्थकों के साथ किया कोतवाली का घेराव। सपा नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व उनके गुर्गों ने की जमकर मारपीट। मारपीट का पूरा वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद। बीजेपी विधायक विक्रम सिंह ने कोतवाली का घेराव कर की आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग।

आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक घेराव रहेगा जारी। पुलिस ने देर शाम सपा नेता सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों पर दर्ज किया संगीन धाराओं में मुकदमा। जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के अस्पताल चौराहे के पास हुई थी मारपीट।

बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सुर्खियों में

यूपी के फतेहपुर जिले के सदर नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजी राजा ने अपने गनर और समर्थको के साथ मिलकर बीजेपी प्रदेश अल्पसंख्यक मीडिया प्रभारी को बीच सड़क दौड़ा दौड़ाकर पीटा जिसका वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।


पुलिस ने हाई प्रोफाइल मामला देख देर शाम सपा नेता सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों पर डकैती व लूट सहित संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। वहीँ इस घटना के बाद बीजेपी नेता की पिटाई का मामला सुर्खियों में आते ही सदर विधायक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मारपीट करने वाले सपा नेता व समर्थको के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर हंगामा करने लगे, जिसके बाद मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी का सही जवाब न मिलने पर समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंचकर गिरफ़्तारी की मांग करते हुए धरने पर बैठ गए।

सीसीटीवी फुटेज देख कार्रवाई

बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी फैजान रिजवी ने बताया कि जिले में मुस्लिम समुदाय के नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर पुलिस से गुहार लगता रहा। वहीँ मौके पर पहुंचे सदर विधायक विक्रम ने थाने में बैठकर सीसीटीवी फुटेज देख कार्रवाई के लिए सदर कोतवाली फ़ोर्स से कहा।

सदर कोतवाली पुलिस बीजेपी नेता फैजान रिजवी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्यवाही में जुटी हुई है, जहां बीजेपी विधायक विक्रम सिंह ने कहा कि बीजेपी के प्रति जनता का जनाधार बढ़ रहा है। इस लिए बौखलाहट में इस तरह से अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यकर्त्ता के साथ ऐसी हरकत हुई है।

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के आधार पर कार्यवाही की जाये, वहीं डीएसपी जाफरगंज दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि बीजेपी नेता के साथ मारपीट करने के मामले में हाजी रजा सहित पांच नामजद व 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और इनके खिलाफ गुंडा एक्ट की कार्यवाही भी की जायेगी। सभी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story