×

Fatehpur News: घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेमी जोड़े ने शादी, जान का खतरा बता एसपी से मांगी सुरक्षा

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर जिले में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। घरवालों के खिलाफ जाकर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Ragini Sinha
Published on: 14 Jan 2022 10:42 AM GMT
Fatehpur News: घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेमी जोड़े ने शादी, जान का खतरा बता एसपी से मांगी सुरक्षा
X

Fatehpur News : यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) जिले में एक प्रेमी जोड़ा (couple ne ki mandir mai shadi) घर से भागकर मंदिर में शादी कर लिया। इसकी जानकारी जब घरवालों को हुई, तो उन्होंने इसका विरोध किया। मामले को लेकर प्रेमी जोड़े (Premi joda) ने थाने में पहुंचकर परिजनों से अपनी जान की सुरक्षा की गुहार लगाई। फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

घरवालों के खिलाफ कारवाई शिकायत दर्ज

जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के रमवा पंथुवा गांव (Ramwa Panthuva Village) की रहने वाली रुचि त्रिपाठी का गांव के ही एक गैर बिरादरी युवक नागेन्द्रराज सिंह के साथ कई महीनो से प्रेम प्रसंग (Love affair) चल रहा था, जिसकी जानकारी लड़की के परिजनों को हुई, तो उन्होंने इसका विरोध करना शुरू कर दिया।


इसी को लेकर दोनों घर से भागकर मंदिर में शादी (mandir mai shadi) कर ली। प्रेमिका (love marriage) ने एसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया मेरी उम्र 18 वर्ष के ऊपर है और लड़के की उम्र भी 21 वर्ष के आस पास है। हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे।


दोनों ने 10 जनवरी को आर्य समाज में जाकर शादी करने के बाद मंदिर में भी शादी किया है। अब हमारे परिवार के लोग हमारी जान के पीछे पड़े है और मेरे प्रेमी पति की हत्या कर सकते है। प्रेमिका ने दोनों की सुरक्षा की मांग की है।


मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में थरियांव थाना प्रभारी सतेंद्र भदौरिया ने कहा कि लड़की के परिजनों ने बेटी को बरगला कर भगा ले जाने की तहरीर गांव के एक युवक के खिलाफ दी है। फिलहाल, इस मामले में दोनों पक्षों की जांच की जाएगी। मामले की जांच की जा रही है।

हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story