×

Fatehpur News: किशोरी को गन्ने की खेत में घसीटकर दुष्कर्म, पीड़िता ने शर्म से दी जान

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में शौचक्रिया के लिए जंगल गई किशोरी से युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया,और मौके से फरार हो गया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shweta
Published on: 4 Dec 2021 9:44 AM GMT
Concept photo
X

कॉन्सेप्ट फोटो 

Fatehpur News: शौचक्रिया के लिए जंगल गई किशोरी से दुष्कर्म,घर आकर किशोरी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या। किशोरी का शव फांसी के फंदे में लटका देख परिजनों का हाल रहा बेहाल। परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, परिजनों का आरोप पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने तक नही दर्ज किया मुकदमा, पुलिस का कहना परिजनों ने नहीं दी कोई (Fatehpur mein yuvati ne lagai fansi) तहरीर। घटना बाद से आरोपी युवक गाँव छोड़कर हुआ फरार,जिले जाफरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

यूपी के फतेहपुर जिले के जाफरगंज थाना (Jafarganj Police Station) क्षेत्र के एक गांव में शौचक्रिया के लिए जंगल गई किशोरी से युवक ने दुष्कर्म (Fatehpur Yuvati ke sath dushkarm) की घटना को अंजाम दिया,और मौके से फरार हो गया। वहीं दुष्कर्म से आहत पीड़िता ने घर आकर परिजनों को जानकारी दी और घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, किशोरी का फांसी के फंदे में शव लटका (Rape Pidita ne fasi laga kar di Jaan) देख परिजनों का रो रो बुरा हाल रहा, घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जाँच पड़ताल में जुट गई।

इस मामले में मृतका किशोरी के पिता ने बताया कि बेटी शौचक्रिया के लिए जंगल गई थी जहाँ पडोसी ने गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया, जिसके बाद से बेटी आहात थी किसी तरह अपने साथ हुए कृत्य के बारे में घर पर माँ को बताया जहाँ पिता आरोपी के घर उलाहना लेकर पहुंचे और जब घर आये तो बेटी ने फांसी लगाकर जान दे दी थी।


इस मामले में पीड़ित पिता ने आरोप लगाया कि पुलिस (Fatehpur police) को मुकदमा दर्ज करने को तहरीर दिया तो पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा दर्ज करने की बात कही, वहीँ इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने बताया की एक किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Fatehpur mein ladki ke sath rape) कर ली है, परिजनों द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है, उसकी मां के द्वारा शिकायती पत्र जरूर प्राप्त हुआ है जिसकी जाँच करवाई जा रही रही है। जाँच के बाद पुरे मामले में कार्यवाही की जाएगी। फरार युवक को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story