×

Fatehpur: चलती ट्रेन से दो बच्चों के साथ कूदी महिला, तीनों की मौत, बच्चों के साथ मायके जा रही थी मृतका

Fatehpur Train Accident: फतेहपुर में एक महिला अपने दो बच्चों के साथ चलती ट्रेन से कूद गई, जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shreya
Published on: 11 March 2022 4:42 AM GMT
Fatehpur: चलती ट्रेन से दो बच्चों के साथ कूदी महिला, तीनों की मौत, बच्चों के साथ मायके जा रही थी मृतका
X

ट्रेन हादसा (सांकेतिक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Fatehpur Train Accident: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले (Fatehpur) में ट्रेन से बच्चों के साथ मायके जा रही एक महिला ने दो मासूम बच्चों को लेकर चलती ट्रेन से कूद जान दे दी। वही मां को कूदते देख बेटी भी कूद गई, जिसे घायल अवस्था में आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चों व मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। पूरा मामला जिले के थरियांव थाना क्षेत्र (Thariaon Thana Chetra) के टेक्सरी बुजुर्ग (Teksari Bujurg) के पास का है।

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले लखनऊ के मड़ियांव थाना (Madiyaon Thana) के सीतापुर रोड गांव (Sitapur Road Gaon) रहीमपुर डिडौली के रहने वाले दीपू चन्द्र की पत्नी रीतू देवी 32 वर्ष अपने तीन बच्चे मीनाक्षी 9 वर्ष, रोशनी 6 वर्ष, बेटा सागर 2 वर्ष के साथ बीकानेर गोवाहटी ट्रेन से सवार होकर बिहार (Bihar) के भागलपुर जिला (Bhagalpur) के जगदीशपुर थाना जमनी खरवा मायका जा रही थी। तभी दो बच्चों को लेकर चलती ट्रेन से कूदकर जान दे दी। वही मां को कूदते देख 9 वर्षीय मीनाक्षी भी कूद गई। जो घायल अवस्था में रेल पटरी के किनारे होते हुए रसूलाबाद स्टेशन पहुंच गई। बच्ची को घायल अवस्था में देख स्टेशन मास्टर राजेश कुमार ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

अस्पताल में जारी है बच्ची का इलाज

वही मां व दो बच्चों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। जिला अस्पताल में घायल बच्ची मीनाक्षी ने बताया कि मां जब भाई बहन को लेकर ट्रेन से कूदी तो मैं भी कूद गई। इस मामले में डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि टेक्सरी बुजुर्ग गांव के पास रेल पटरी से एक महिला रीतू देवी व दो बच्चे रोशनी 6 वर्ष, सागर 2 वर्ष का शव मिला था, जिनके शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया गया। एक बच्ची घायल है, जिसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story