×

UP Election 2022: राजू श्रीवास्तव ने किया बड़ा ऐलान, आर्यन खान मामले में दिया ये बयान

UP Election 2022: फतेहपुर जनपद में हास्य कलाकार व फिल्म विकास परिषद् के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह इस बार के विधानसभा चुनाव में नहीं उतरेंगे, पार्टी ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वह वो पूरी करेंगे।

Ramchandra Saini
Published on: 1 Nov 2021 1:18 PM GMT
Fatehpur News: Raju Srivastava refused to enter the electoral fray, gave this statement in Aryan Khan case
X

फतेहपुर: फिल्म विकास परिषद् के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद (Fatehpur District) में हास्य कलाकार व फिल्म विकास परिषद (film development council) के अध्यक्ष राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) का आगमन हुआ। उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए अभिनेता शाहरूख खान (actor shahrukh khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ऊपर ड्रग्स को लेकर NCB द्वारा की गई कार्यवाही से संतुष्टि व्यक्त की। राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडियन अंदाज में कहा कि आज के समय में मीडिया में जिस तरह से आर्यन को लेकर दिखाया जा रहा है कि 'आर्यन इस गेट से निकलेगा' यह खा रहा है, यह पी रहा है, वह एक नशेड़ी है, जो दिखाया जा रहा है, वह गलत है, सबसे ज्यादा पंजाब सहित अन्य राज्यों में नशा हो रहा है, जिस पर NCB कार्रवाई कर रही है।

वहीं, कांग्रेस और आरएलडी के गठबंधन को लेकर तंज कसते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने कहा कि 'यूपी में विपक्ष तो है ही नहीं सब शांत रहते हैं, अखिलेश के जिन्ना वाली बात पर उन्होंने कहा कि वह मुस्लिम को ज्यादा ध्यान दे रहे हैं, अपना बनाने के लिए। लेकिन बीजेपी का जनाधार ज्यादा बढ़ा हुआ है।

वहीं प्रियंका वाड्रा (Priyanka Vadra) द्वारा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में 40 प्रतिशत सीट का ट्रंप कार्ड इस्तेमाल करने पर तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका जमीनी नेता नहीं है चुनावी माहौल में घरों से निकल आते हैं फाइव स्टार होटल में रहने वाले हैं, यह नेता हैं? यह सब बड़े घर के बच्चे हैं, प्रदेश की जनता को जुझारू नेता चाहिए।

चुनावी मैदान में उतरने से राजू श्रीवास्तव ने किया इनकार

प्रेस कांफ्रेंस में कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव से यह पूछा गया कि क्या वो इस बार चुनाव लड़ेंगे, इस पर उन्होंने कहा कि वह इस बार चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगे, उन्होंने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं, पार्टी जो उन्हें जिम्मेदारी सौपेंगी वह पूरा करेंगे। उन्होंने फिल्म सिटी को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी चार होनी चाहिए, जिसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से मांग की है। वहीं उन्होंने कॉमेडी अंदाज में विपक्षियों पर प्रहार किया और कहा कि 2022 (UP Election 2022) में बीजेपी की सरकार बनेगी।

राजू श्रीवास्तव ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की

साथ ही नवंबर माह में आज से शुरू हुआ यातायात माह को लेकर लोगों से ट्रैफिक नियमों का पालन करने की अपील की और कहा कि आज भी ट्रैफिक नियमों का पालन नहीं हो रहा है जिससे सड़क हादसे में जान चली जाती है। जिससे कई परिवार टूट जाते हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story