×

UP Election 2022: पुलिस और आबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में कच्ची शराब बरामद

फ़तेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बेरूईहार गांव में आबकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर ड्रोन कैमरे की मदद से छापेमारी कर तालाब किनारे पानी में छिपाकर रखी 6 प्लास्टिक के ड्रम में अवैध 665 लीटर कच्ची शराब बरामद किया।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Feb 2022 1:43 PM GMT
UP Election 2022
X

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी 

UP Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में कच्ची शराब की डिमांड बढ़ने से चोरी छिपे कच्ची शराब बनाने का काम तेजी से बढ़ रहा है जिसको पीकर प्रदेश में कई लोगो की जान भी जा चुकी जिसके लेकर आबकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप अभियान चलाकर कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया है।

मामला है फ़तेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बेरूईहार गांव में आबकारी व पुलिस ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर ड्रोन कैमरे की मदद से छापेमारी कर तालाब किनारे पानी में छिपाकर रखी 6 प्लास्टिक के ड्रम में अवैध 665 लीटर कच्ची शराब बरामद किया।वही घरो की तलाशी लेने पर 4 कुन्तल लहन मिला जिसको मौके पर नष्ट कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तार किया

साथ ही टीम ने एक महिला सहित पांच शराब तस्करों को गिरफ्तार करते हुए शराब बेचकर कमाई गई रकम 6850 रुपये नकद बरामद किया है।पकड़े गए पांचों के खिलाफ कोतवाली में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की पुलिस कार्यवाही कर रही।इस मामले में सहायक आबकारीआयुक्त/जिला आबकारी अधिकारी सुरेश कुशवाहा ने बताया कि विधानसभा चुनाव में कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ आबकारी व पुलिस की संयुक्त टीम ने बेरुईहार गांव में ड्रोन कैमरे की मदद से छापेमारी कर भारी मात्रा में कच्ची शराब 665 लीटर,4 कुंतल लहन,व नकद रुपये बरामद हुआ है।

वही टीम ने एक महिला सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।पकड़े गए लोगों में रन्नो देवी,राजेन्द्र लोधी,धर्मेंद्र लोधी,जितेंद्र लोधी व ओम प्रकाश शामिल है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story