×

UP Elections 2022: भाजपा के लोग सियार व रंग बदलने वाले गिरगिट, फतेहपुर में इंद्रजीत सरोज बोले यूपी में चलेगी सिर्फ सपा की साइकिल

UP Elections 2022:सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज विधानसभा चुनाव को लेकर सम्मेलन में दूसरे दलों पर निशाना साध रहे हैं।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Shraddha
Published on: 12 Sep 2021 2:51 PM GMT
यूपी में सिर्फ चलेगा सपा का साइकिल
X

यूपी में सिर्फ चलेगा सपा का साइकिल

UP Elections 2022 : यूपी में आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) को लेकर राजनैतिक दलों के नेता अभी से यूपी के हर जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से चुनाव जीतने का दम भर रहे और एक दूसरे दलों को अपना निशाना बनाते हुए बड़े बयान दे रहे हैं। फतेहपुर जिले (Fatehpur District) की सदर तहसील के जमालपुर गांव में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में सपा के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज पहुंचे। उन्होंने आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के लोग सियार व रंग बदलने वाले गिरगिट है जो झूठा वादा कर जनता को गुमराह करने का काम करते हैं लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में यूपी की जनता मोदी योगी के झूठे वादों में नहीं आने वाली और भाजपा का कमल यूपी में नहीं खिलेगा।


जमालपुर गांव में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे


योगी आदित्यनाथ मठ में बाबा बनकर रहेंगे, उन्होंने कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी व राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर कहा कि यूपी में दोनों भाई बहन कुछ नहीं करने वाले 70 सालों में यूपी में कोई विकास कार्य नहीं हुआ जो हुआ सपा सरकार में हुआ इसलिए दोनों भाई बहन की जुगलबंदी आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में कोई दम नहीं दिखा पायेगी।

वहीं बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर हमलावर होते हुए कहा कि यह दलितों की नहीं दौलत की बेटी हैं। मैं बसपा में था तो विधानसभा चुनाव में पैसा नहीं दिया तो पार्टी से निकाल दिया। यह दलितों की बेटी नहीं दौलत की बेटी है जो अपने को देवी कहे उसका हाथी इस बार आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में पैसा ना होने से बीमार हो जायेगा और इस बार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को जनता साइकिल को दौड़ाकर आगे करते हुए पूर्ण बहुमत से जिताकर यूपी का मुख्यमंत्री बनने का काम करेगी।


कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे लोग

कार्यकर्ता सम्मेलन में राज्यसभा सांसद व राष्ट्रीय महासचिव विशम्भर प्रसाद निषाद, जिला अध्यक्ष विपिन यादव,पूर्व विधायक मदन गोपाल वर्मा नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि व सपा नेता हाजीरजा सहित कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

Shraddha

Shraddha

Next Story