×

Hardoi News: तेंदुआ ने शहर में मचाया उत्पात, पुलिस व वन विभाग ने पकड़ने के लिए लगाया जोर

तेंदुआ को देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह देखा गया। लोग अपने घरो से निकल कर जहां तहा जमा होकर तेंदुआ को देख रहे थें।

Deepak Raj
Published By Deepak Raj
Published on: 18 July 2021 1:18 PM GMT
Leopard in city
X

 शहर में तेंदुआ का तांडव

Hardoi News: जिले में आज एक तेंदुए ने रिहायशी बस्ती में पहुंचकर दहशत फैला दी। जैसे ही लोगों को आबादी के अंदर तेंदुआ नजर आया। लोगों में दहशत फैल गई तेंदुए को देखने के लिए मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई लोगों की भीड़ को देखते हुए तेंदुआ काफी देर तक एक झाड़ी में दुबका रहा और बाद में शोरगुल सुनकर वहां से मौके से भाग कर एक मकान में जाकर घुस गया।


तेंदुआ को देखने के लिए एकत्र हुए लोग


मकान में घुसने के दौरान उसने मकान मालिक पर हमला करके उसे घायल भी कर दिया। फिलहाल तेंदुआ मकान के अंदर मौजूद है जबकि वन विभाग की टीम और पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन करके तेंदुए को पकड़ने के प्रयास में जुटी हुई हैं। एक मकान की छत के ऊपर भाग रहा तेंदुआ और मकान के अंदर लोगों के शोरगुल की वजह यह है कि सांडी कस्बे के सुनील कुमार बाजपेई के मकान में एक भारी-भरकम तेंदुआ घुसा हुआ है।


तेंदुआ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस पहुंची


दरअसल यह तेंदुआ सबसे पहले सांडी पावर हाउस में देखा गया था जहां पर लोगों की भारी भीड़ इसे देखने के लिए जुट गई लोगों का शोरगुल सुनकर यह तेंदुआ भागकर सुनील कुमार बाजपेई के मकान में घुस गया जहां उसने गुस्से में सुनील कुमार बाजपेई को लहूलुहान भी कर दिया। तेंदुआ को घर में घुसा देखकर घर के कुछ सदस्य घर के अंदर मौजूद हैं जबकि तेंदुआ दूसरे पोर्शन में बताया जा रहा है।


तेंदुए की मौजूदगी की खबर पाकर वन विभाग और पुलिस के लोग मौके पर पहुंचकर घर के अंदर मौजूद तेंदुए को पकड़ने की कोशिश करने में जुटे हुए हैं। तेंदुए को देखने के लिए कस्बे में भारी भीड़ जमा है जिसे हटाने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story