×

Kannauj Crime News: दबंगों ने झगड़े में बीच बचाव करने आई गर्भवती को लाठी-डंडों से पीटा

रिक्शा खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई।

Pankaj Srivastava
Published on: 1 Aug 2021 3:19 PM GMT
assault
X

रिक्शा खड़ा करने को लेकर मारपीट करते लोग

Kannauj Crime News: रिक्शा खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई। इस दौरान दबंगों ने अपने पति का बीच बचाव करने आई गर्भवती महिला की भी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला कन्नौज जनपद के छिबरामऊ कोतवाली का है।

जानकारी के मुताबिक छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ख़ूबरियापुर का है जहां पर पहले रिक्शा खड़ा करने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हुई और मामला बढ़ते बढ़ते मारपीट तक पहुंच गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के व्यक्ति पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। पति के साथ मारपीट होता देख बीच बचाव करने आई गर्भवती महिला को भी दबंगों ने नहीं बख्सा और उसकी भी लाठी-डंडों से पिटाई कर दी। वहीं किसी ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। महिला के मुताबिक रिक्शा खड़ा करने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।


फिलहाल खबर लिखे जाने तक मामला पुलिस के पास नहीं पहुंचा था। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद यह कयास लगाया जा रहा है कि पुलिस मामले का संज्ञान लेते हुए दोषियों की गिरफ्तारी कर सकती है। वहीं लोगों में गर्भवती महिला की पिटाई किए जाने को लेकर गुस्सा देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि गर्भवती महिला पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था। लोगों में इंसानियत खत्म सी हो गई है, जिसका यह प्रमाण है।

लोगों में गुस्सा इस कदर बढ़ता जा रहा है कि लोग जरा जरा सी बात पर मरने मारने पर उतारू हो जाते हैं। यही वजह है कि आज लोगों में दूरियां बढ़ती जा रही हैं। एक समय था जब लोगों पर मुसीबत आने पर पूरा मोहल्ला साथ खड़ा हो जाता था। आज बगल का पड़ोसी तक हाल जानने नहीं आता।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story