×

Kannauj Crime News: पुरानी रंजिश में युवक को गोली मारी, बचाने आए भाई को भी किया घायल

पुरानी रंजीश को लेकर दबंग ने युवक के उपर दो गोली चलाई जिससे वो गंभीर रुप से घायल हो गया वहीं बीच बचाव में आए भाई के उपर भी हमला किया

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 22 July 2021 11:19 AM GMT
Police rushes to incident place
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले में बुधवार की देर शाम पुरानी रंजिश को लेकर दबंगों ने घेरकर एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से युवक खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़ा। वहीं बचाने आए बड़े भाई पर दबंगों ने मारपीट करते हुए पथराव कर दिया, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजनों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॅालेज में भर्ती कराया है। जहां गोली लगने से घायल युवक की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


प्रतीकात्मक तस्वीर ( फोटो-सोशल मीडिया)


कन्नौज जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी 21 वर्षीय पूरन बुधवार देर शाम अपने मवेशी चराकर आ रहा था, तभी गांव के ही राजन ने अपने साथी विद्याराम,राजेंद्र उर्फ लल्ले, वीरबहादुर, मुरारी, नीरज, विवेक के साथ मिलकर पुरानी रंजिश के चलते पूरन को घेरकर गोली मार दी, जिससे दो गोलियां युवक को लग गई। गोली लगते ही पूरन खून से लथपथ होकर मौके पर ही गिर पड़ा।

बड़े भाई घनश्याम पर भी हमलावरों ने हमला किया

घटना को देख बचाने आए 23 वर्षीय बड़े भाई घनश्याम पर भी हमलावरों ने हमला कर दिया और मारपीट के साथ पथराव शुरू कर दिया, जिससे वह भी गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। गोली और पथराव से गांव में हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में परिजनों ने दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जहां पूरन की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही ठठिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घायल के परिजन पंच्चू ने बताया कि कुछ दिन पहले बारात में खड़ी बाइक में राजन ने टक्कर मार दी थी, जिसको लेकर कहासुनी होने पर राजन रंजिश मानने लगा था। इसी बात को लेकर राजन ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर घायल कर दिया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story