×

Kannauj News: CMO ऑफिस में फिल्मी स्टाइल में खूब चले लात-घूंसे, देखें ये वायरल वीडियो

Kannauj News:कन्नौज जिले में मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में तैनात दो डाटा ऑपरेटर ड्यूटी लगाने को लेकर आपस में भिड़ गये।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 July 2021 6:29 AM GMT
Kannauj News
X

दो पक्षों के बीच होती मारपीट -फोटो सोशल मीडिया

Kannauj News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज जिले में मुख्य चिकित्साधिकारी के कार्यालय में तैनात दो डाटा ऑपरेटर ड्यूटी लगाने को लेकर आपस में भिड़ गये। जिसके बाद देखते ही देखते दोनों के बीच फिल्मी अंदाज में मारपीट होने लगी‚ जिसके बाद मारपीट का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो गया। दोनों डाटा ऑपरेटरों का वीडियों वायरल होने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। फिलहाल अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच करते हुए दोनों पक्षों के बीत समझौता कराकर मामला शांत करा दिया है।


मिली जानकारी के मुताबित ड्यूटी लगाने को लेकर दोनों डाटा ऑपरेटरों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले और जिसके बाद झगड़े का वीडियो वायरल हो गया‚ वायरल वीडियो सीएमओ दफ्तर बाहर का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबित प्रदीप वर्मा और मो. आबिद विनोद दीक्षित अस्पताल में स्थित सीएमओ दफ्तर में डाटा ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं। दोनों के बीच कुछ दिन पहले दो जुलाई को मारपीट हुई थी, जिसका सीसीटीवी फुटेज बुधवार देर शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

मारपीट का वीडियो हुआ वायरल

इस वीड़ियो में देखा जा सकता है कि पहले दोनों डाटा ऑपरेटर आपस में बात करते हैं, फिर एक स्वास्थ्य कर्मी दूसरे स्वास्थ्य कर्मी पर हमला बोल देता है। जिसके बाद दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चलने लगते है। मारपीट की घटना सीएमओ दफ्तर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। स्टाफ में मौजूद कर्मचारियों ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

दोनों पक्षों के बीच हुआ समझौता

जानकारी के मुताबित मामले की शिकायत सीएमओ से भी की गई जिसके बाद सीएमओ डॉ. विनोद कुमार ने बताया कि दो जुलाई को दोनों कर्मचारियों के बीच विवाद हुआ था। जिसके बाद दो सदस्यीय टीम को मामले की जांच सौंपी गई थी. लेकिन अब दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story