×

Election Results 2022: कन्नौज में तीनों विधानसभा पर जीत के बाद उतारी गई योगी आदित्यनाथ की आरती

Election Results 2022: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर उनकी आरती उतारकर फिर से योगी सरकार बनने की खुशी का इजहार कर रहे हैं।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 11 March 2022 7:13 AM GMT
Bjp won in Kannauj assembly seat
X

कन्नौज में बीजेपी की जीत का जश्न

Up Election Result 2022: यूपी विधानसभा चुनाव में योगी सरकार फिर वापसी कर रही है। इसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और खुशी साफ देखने को मिला है। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता जश्न के साथ–साथ पूजा–पाठ करने में भी लगे हुए है। उनका कहना है कि भगवान ने उनकी इच्छा पूरी कर दी और यूपी में फिर से भाजपा सरकार आ गयी।

इस दौरान कार्यकर्ता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर उनकी आरती उतारकर फिर से योगी सरकार बनने की खुशी का इजहार कर रहे हैं।


कन्नौज सपा का गढ़ कहा जाता था

2017 के चुनाव में एक सपा के गढ़ के किले की एक दीवाल यानि की एक सीट ही बची थी, जो इस बार भाजपा ने इस बार अपने नाम कर ली। जी हाँ भाजपा इस बार तीनों विधानसभा सीट पर अपनी जीत दर्ज करा चुकी है। कन्नौज सदर सीट में पिछली बार 2017 के चुनाव में सफलता नही मिल पाई थी। जिसको लेकर इस बार काफी मंथन किया गया। जो भाजपा के दिग्गज नेताओं के बीच इस सीट काे लेकर प्रत्याशी चुनने की असमंजस्य की स्थिति थी, लेकिन इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज सदर से असीम अरूण को भाजपा प्रत्याशी बनाकर इस सीट पर जीत की राह आसान कर दी।


बीजेपी की जीत से खुश है लोग

असीम अरूण का एक साफ स्वच्छ छवि चेहरे के रूप में प्रत्याशी होना जनता के बीच एक अच्छा संदेश पहुंचा। यही कदम भाजपा के लिए सफलतापूर्ण रहा और सपा का गढ़ समाप्त करने में असीम सफल साबित हुए। यही खुशी भाजपाइयों के बीच फूले नही समा पा रही है।


हर तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है और जीत के जश्न के साथ जुलूस निकाल रहे है। इस जुलूस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर रखकर आरती उतारी जा रही है। कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम लोग यूपी में पुनः योगी सरकार आने से खुशी का इजहार कर रहे है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story