×

Kannauj Accident News: रोडवेज बस ने किसानों के दो ट्रैक्टरों में मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत, छह घायल

कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के गुलरिया गांव के कुछ किसान दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पर धान लादकर बेचने छिबरामऊ मंडी गए थे।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 21 Nov 2021 12:03 PM GMT
Kannauj Accident News
X
दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Kannauj Accident News: कन्नौज जिले में एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने दो ट्रैक्टरों (roadways bus tractor accident) में टक्कर मार दी। हादसे में करीब 8 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दो की मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर-कंडक्टर बस को घटना स्थल पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने सौ शैय्या अस्पताल में इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर सवार मंडी से अनाज बेचकर घर जा रहे थे।

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

जानकारी के अनुसार कन्नौज जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के गुलरिया गांव के कुछ किसान दो ट्रैक्टर-ट्रॉली पर धान लादकर बेचने छिबरामऊ मंडी गए थे। शनिवार की रात सभी लोग धान बेचकर घर जा रहे थे। जैसे ही दोनों ट्रैक्टर छिबरामऊ कोतवाली के सिकंदरपुर चौकी क्षेत्र के एनएच-91 स्थित सलेमपुर गांव में आशा कोल्ड स्टोर के सामने पहुंचे तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने आगे चल रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जब तक लोग कुछ समझ पाते बस ने पीछे आ रहे दूसरे ट्रैक्टर को भी टक्कर मार दी। हादसे में दोनों ट्रैक्टर पर सवार कमलेंद्र (35) पुत्र सियाराम, जयवीर (40) पुत्र देशराज, सुमित (25) पुत्र ओमनाथ, सुनील (36) पुत्र अच्छेलाल, विवेक (28) पुत्र जयचंद्र, अनुराग यादव (20) पुत्र विजय पाल, ओमकार (62) श्रीराम, आकाश (21) पुत्र महपाल व संतराम (40) पुत्र बैजनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद चालक व कंडक्टर बस को मौके पर छोड़कर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। इसके बाद रविवार को पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story