Kannauj Crime News: खून से लथपथ मिला युवक का शव‚ परिजनों में मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

Kannauj Crime News: कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कठेला गांव निवासी राकेश कुमार का 20 वर्षीय पुत्र का शव खून से लथपथ एक खेत में पड़ा मिला।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Feb 2022 10:47 AM GMT
Sonbhadra Crime
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Kannauj Crime News: यूपी के कन्नौज जिले में एक युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। शौच के लिये निकले युवक की निर्मम हत्या की आश्ंका परिजनों ने जताई है। खेत मे खून से लथपथ मिला युवक का शव मिलने की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जॉच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि छानबीन चल रही है। आगे की कार्रवाई तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर की जायेगी।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कठेला गांव निवासी राकेश कुमार का 20 वर्षीय पुत्र का शव खून से लथपथ एक खेत में पड़ा मिला। शुक्रवार सुबह जब ग्रामीण खेतों की ओर गए तो शव को देखा। शव देखते हुए ग्रामीणो में हड़कंप मच गया। आनन–फानन पुलिस को सूचना दी गयी। मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने धारदार हथियार से हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई है।

पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक भाजपा कार्यकर्ता था जो एक दिन पहले तक तिर्वा कस्बा स्थित रॉयल गार्डन गेस्ट हाउस में भाजपा की मीटिंग में शामिल होने गया था। मीटिंग खत्म होने के बाद वह देर शाम घर लौट आया, जिसके बाद गुरूवार रात किसी व्यक्ति का फोन उसके पास आया और फिर वह घर से चला गया। जिसके बाद शुक्रवार सुबह उसका खून से लथपथ शव मिला।

घटना स्थल की तस्वीर

धारदार हथियार से गला रेतकर की गयी हत्या, परिजनों ने शव रखकर की कार्रवाई की मांग

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कठेला गांव की जहां बीती रात घर से निकला युवक का सुबह गला रेतकर खून से लथपथ शव गांव के बाहर वर्तमान प्रधान के खेत के पास पड़ा हुआ देखा गया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। ग्रामीणों के मुताबिक युवक की उम्र 20 वर्ष जितेंद्र पुत्र राकेश कुमार जो कि अपना ट्रैक्टर चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था।

युवक परिवार में बड़ा था एक छोटा भाई सौरभ और दो छोटी बहनें लवली और रीता नाबालिग है। गांव के बाहर युवक का किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की आशंका जताई जा रही है। मौके पर पहुंची इंदरगढ़ पुलिस जांच में जुटी वही परिवारी जनों ने हत्या का आरोप लगाते शव को उठाने से मना किया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए परिजनों को समझाया जिसके बाद परिजन शांत हुए।

पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम ने की जांच

परिजनों के मुताबिक जितेंद्र तिर्वा के एक गेस्ट हाउस में आयोजित एक पार्टी के कार्यक्रम में गया था। वहां से वह 12 बजे घर लौटा पर कुछ देर बाद फिर कहीं निकल गया। तब से उसका पता नहीं चल सका था। परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाते लगाया, पुलिस व फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच की है, पुलिस ने बताया टीमें गठित कर दी गई हैं जांच की जा रही है जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा।

एसपी प्रशांत वर्मा का बयान

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जाएगी‚ मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story