×

Kannauj Crime News: चुनावी रंजिश में जमकर हुई मारपीट, कारतूस की पेटी सहित तमंचा लहराने का वीडियो वायरल

Kannauj Crime News: चुनावी माहौल के बीच उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में मार पीट का मामला सामने आया है जिसमें कारतूस की पेटी सहित तमंचा लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 31 Jan 2022 11:14 AM GMT
Kannauj Crime News: Video of waving a firearm including a cartridge box went viral
X

कन्नौज: चुनावी रंजिश में हुई मारपीट, तमंचा लहराता युवक  

Kannauj Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में इन दिनों चुनावी माहौल बना हुआ है, जिसको लेकर कन्नौज जिले (Kannauj District) में विधानसभा चुनाव तीसरे चरण में 20 फरवरी को होना है लेकिन इस बीच चुनावी रंजिश (electoral rivalry) को लेकर हिंसक घटनायें सामने आने लगी हैं।

ताजा मामला कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र (Thathia police station area) के भुलभुलियापुर गांव (Bhulbhuliapur Village) का है। जहाँ कोटेदार के पुत्र ने अवैध असलहा के साथ सीधी फायरिंग कर दी। जिसके बाद जब इस मामले का वीडियो बनने लगा तो वह अपने आपको बचाते नजर आया जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। मामला सामने आने के बाद पुलिस (UP Police) इस पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है।

बता दें कि कन्नौज में चुनावी रंजिश को लेकर चल रहे विवाद को लेकर ठठिया थाना क्षेत्र के भुलभुलियापुर गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ग्रामीण तंमचा हाथ में लिये है। इसके अलावा वह अपनी कमर पर कारतूस की पेटी भी बांधे हुए है। इसी गांव की एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है। जिसमें एक युवक रायफल लहरा रहा है। इस वीडियो व फोटो को लेकर ठठिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

थाना ठठिया क्षेत्र के ग्राम भुलभुलियापुर निवासी सोनू पुत्र रामसिंह यादव अपने खेतों में काम कर रहे थे कि तभी पुरानी ग्राम प्रधानी के चुनाव की रंजिश के चलते कोटेदार विवेक का पुत्र सुमित कमर में कारतूस की पेटी बांधकर हांथ में अवैाध तमंचा लहराते हुए आया और हवा में फायरिंग करने लगा। जिसकी आवाज सुनकर मौके पर आस–पास के लोग भी इकट्ठे हो गये। फायरिंग से सनसनी फैल गयी। जिसके बाद सुमित ने सीधे तमंचा सोनू पर तान दिया जिससे सोनू वहाँ से भागा तो सुमित उसका पीछा करने लगा।


सुमित की इस हरकत को देख सोनू के चाचा ने मौके जब बीच बचाव किया तो सुमित ने सोनू के चाचा पप्पू पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों पक्षों के बीच हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक पक्ष द्वारा देशी तंमचा लहराया जा रहा है। तंमचा लहराने वाला ग्रामीण अपनी कमर पर कारतूस की पेटी भी बांधे है। इसके अलावा एक दूसरी फोटो भी वायरल हो रही है। जिसमें एक युवक रायफल लहरा रहा है। बतया जा रहा है कि तमंचा लहराने वाला और कोई दूसरा शख्स नही है। बल्कि गांव के कोटेदार विवेक का पुत्र सुमित ही है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जाँच

पूरे मामले में पुलिस ने ठठिया थाने में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस अब पूरे मामले की जाँच में जुटी हुई है। ठठिया थानाध्यक्ष केसी बाजपेई ने बताया कि मामले में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। जल्द ही दोषी व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story