×

Kannauj News: वर्दी त्याग कर लोकसेवा में जुटे असीम अरुण बोले, मैंने सही फैसला लिया है

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में भाजपा ने पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को सुरक्षित सीट से मैदान में उतारा है। उनके टिकट की घोषणा के बाद वह दिन भर जनता से संवाद करते नजर आ रहे है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Jan 2022 10:36 AM GMT
Former police commissioner Aseem Arun will contest on BJP ticket from Kannauj
X

पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण। 

Kannauj News: यूपी के कन्नौज जिले में भाजपा ने पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण (Former Police Commissioner Aseem Arun) को सुरक्षित सीट से मैदान में उतारा है। उनके टिकट की घोषणा के बाद वह दिन भर जनता से संवाद करते नजर आ रहे है।आईपीएस से नेता बने असीम अरुण (Former Police Commissioner Aseem Arun) अब एक नये कलेवर के साथ भाजपा प्रत्याशी की भूमिका को बखूबी निभा रहे है‚ उनका हर अंदाज लोगों को पूरी तरह से भा रहा है और लोग उन्हें इस नये अंदाज और नये रूप में पसंद भी कर रहे है।

जनता के बीच अपनी एक अच्छे नेता को लेकर पहचान बनाने में जुटे हुए असीम अरुण

पूर्व पुलिस कमिश्नर असीम अरुण (Former Police Commissioner Aseem Arun) इन दिनों जनता के बीच अपनी एक अच्छे नेता को लेकर पहचान बनाने में जुटे हुए है वह रात और दिन जनसम्पर्क कर रहे है। अपने क्षेत्र के ग्राम बलनापुर में देर रात ग्रामीणों से मिलकर वह बोले बलनापुर सभी प्यारे साथियों बड़ों को प्रणाम बच्चों का आर्शीवाद एवं साथियों को बहुत सारी शुभकामनायें। सबसे पहले तो मैं माफी चाहता हूं कि आपने बहुत प्रतीक्षा की लेकिन आभारी हूं कि आप लोग सब ठण्ड में भी रुके रहे है। फिर आएंगे अब तो आना जाना लगा रही रहेगा और ठठिया तो अपना है ही। खैर नगर कितना दूर है बार–बार आ जाएंगे। मैं बहुत–बहुत आभारी हूं और जब मैने यह निर्णय लिया कि मैं अब वर्दी त्याग रहा हूं और आपके साथ काम करने को आउंगा। लोकसेवा में जुटूंगा तो मेरे मन मे यह शक था‚ परिवार के मन में भी शक था कि यह सही कर रहा हूं या गलत कर रहा हूं, लेकिन आज आपका प्यार देखकर मुझे लगता है कि मैंने यह बिलकुल सही किया।

योगी सरकार में पांच साल में बदली कानून व्यवस्था

क्या सोंचना चाहिए आपको जो मुझे लगता है वह मैं आपको बताना चाहूंगा। ये देखिए दो बातें भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के पांच साल की प्रदेश की सरकार योगी सरकार (Yogi Government) के बारे में मैं आपसे सवाल पूछता हूं कि क्या कानून व्यवस्था बदली है। आज से 5 साल पहले मुझे याद है कि खैरनगर से अगर कोई काम होता था कि चले जाओ तिर्वा तो 7 बजे के बाद कोई तिर्वा जाने को तैयार नही होता था। क्यों नहीं होता था क्योंकि उस समय बदमाश होते थे कुछ नहीं तो कपड़े तक उतरवा ले जाते थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story