×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kannauj News: आईपीएस से नेता बने असीम अरुण, इस निर्णय से खुश नहीं गांव और घर के लोग, लेकिन फिर भी हैं इस वजह से साथ

Kannauj News: असीम अरुण के गांव और घर के लोग पहले की राह को ही बेहतर बताते हुए उनके निर्णय को सही नही मान रहे है ।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Monika
Published on: 16 Jan 2022 8:52 AM GMT (Updated on: 16 Jan 2022 9:05 AM GMT)
Aseem Arun
X

असीम अरुण (photo : social media )

Kannauj News: इत्र नगरी कन्नौज (Kannauj) जिले के तिर्वा विधान सभा के गौरियन पुरवा ( gauriyan purva gaon) नाम के एक छोटे से गांव के रहने वाले असीम अरुण (Aseem Arun) का नाम आज राजनीति (Politics) के पायदान पर सुर्खियों में छाया है। कानपुर के पुर्व कमिश्नर (Former Commissioner of Kanpur) जो कल तक कानपुर कमिश्नर हुआ करते थे, आज वह राजनीति में उतर आये है और अब उनके कन्नौज जिले से विधानसभा चुनाव (Vidhan sabha chunav) लड़ने की बात सामने आ रही है। हांलाकि उनके गांव और घर के लोग पहले की राह को ही बेहतर बताते हुए उनके निर्णय को सही नही मान रहे है ।

जानकारी के अनुसार कन्नौज सदर विधानसभा से चुनाव भी लड़ सकते हैं। असीम अरुण के पिता (Aseem Arun father) श्री राम अरुण डीजीपी के पद पर रहते हुए कभी नेता बनने का प्रस्ताव ठुकरा दिया था, तो वही बेटे ने कमिश्नरी की नौकरी छोड़ कर नेता बनने की ठान ली। हालांकि असीम अरुण के इस फैसले को वह कितना अच्छा मानते हैं यह वही जानते हैं, लेकिन उनके परिवार और उनके गांव के लोग इस फैसले को अच्छा नहीं मानते हैं और उनकी माने तो कमिश्नर पद की नौकरी छोड़ कर नेता बनना उनके लिए किसी भी प्रकार से अच्छा नहीं है। जिससे ग्रामीण निराश दिख रहे है । परिवार जनों व ग्रामीणों का कहना है अब जो निर्णय उन्होंने लिया है वो कुछ सोच समझ कर लिया होगा, अब अगर राजनीति में आये है हम लोग उनके ही साथ है ।

पार्टी के विचारों से जुड़कर इसमें आया हूं

वही भाजपा में शामिल हुए सीम अरुण ने कहा कि मै पार्टी के विचारों से जुड़कर इसमें आया हूं। उन्होंने कहा कि राजनीति में आने का निर्णय आसान नहीं था एक तरफ सरकारी नौकरी और दूसरी ओर जनता की सेवा की भावना। मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि पार्टी की ओर से मुझे जो मौका मिला है उस पर खरा उतरने का पूरा प्रयास करूं। उन्होंने कहा कि मै गांव और जमीन से जुड़ा हूं। मेरा परिवार भी सामाजिक कार्य करता है। असीम अरुण के कन्नौज से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे हैं। लेकिन उन्होंने कहा कि पार्टी मुझसे जो भी दायित्व निभाने को कहेगी मै तत्परता से उसे पूरा करने की कोशिश करूंगा।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story