×

Kannauj News : आवास न मिलने पर युवक ने डीएम दफ्तर के सामने फंदे से लटककर जान देने की कोशिश

Kannauj News :कन्नौज जिले में प्रधानमंत्री आवास न मिलने से युवक ने डीएम दफ्तर के बाहर फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Shraddha
Published on: 11 Aug 2021 10:52 AM GMT
आवास न मिलने पर युवक ने डीएम दफ्तर के सामने फांसी लगाने की हरकत
X

आवास न मिलने पर युवक ने डीएम दफ्तर के सामने फांसी लगाने की हरकत 

Kannauj News : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले (Kannauj District) में प्रधानमंत्री आवास (Prime Minister Residence) न मिलने से नाराज युवक ने डीएम दफ्तर (DM Office) के बाहर पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। युवक को फंदा बनाता देख कलेक्ट्रेट में अफरा तफरी मच गई। ड्यूटी पर मौजूद पीआरडी जवानों ने युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारा। युवक का आरोप है कि वह आवास के लिए दो माह से दफ्तरों से चक्कर काट रहा है। एडीएम ने मामले की जांच कराकर पात्र होने पर आवास दिलाए जाने की बात कही है।

जिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के डबाह गांव निवासी शिवम कुमार पुत्र सुंदरलाल मेहनत मजदूरी कर परिवार का पेट पालता है। युवक को प्रधानमंत्री आवास योजना में पात्रता सूची में नाम था। लेकिन सेक्रेटरी अवनीश ने पक्का मकान दिखाकर उसका नाम सूची से कटवा दिया। जिसके बाद युवक आवास के लिए करीब दो माह से अधिकारियों के दफ्तर के चक्कर काट रहा है। लेकिन उसको आवास नहीं मिल सका। थक हार कर युवक बुधवार को डीएम दफ्तर पहुंचा।


पीआरडी जवानों ने युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारा


आपको बता दें कि न्याय न मिलता देख जान देने के लिए डीएम दफ्तर के सामने पेड़ पर चढ़ गया। इससे कलेक्ट्रेट में अफरा तफरी मच गई। पीआरडी जवानों ने युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारा। युवक का आरोप है कि सेक्रेटरी दो बार उसका नाम पात्रता सूची से काट चुका है। जबकि उसका मकान कच्चा बना हुआ है और कभी भी गिर सकता है। एडीएम गजेंद्र सिंह ने बताया कि युवक के शिकायती पत्र के आधार पर जांच के लिए भेजा गया है। अगर पात्र है तो आवास दिलाया जाएगा ।


कन्नौज जिले (Kannauj District) में प्रधानमंत्री आवास (Prime Minister Residence) न मिलने पर एक युवक ने डीएम दफ्तर (DM Office) के बाहर पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाकर जान देने की कोशिश की। युवक को फंदा बनाता देख कलेक्ट्रेट में अफरा तफरी मच गई।


Shraddha

Shraddha

Next Story