Kannauj News Today: एक दिन पहले गायब बच्चे का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

Kannauj News Today: जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र में क बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चे का शव एक लकड़ियों के ढेर में मिला।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Chitra Singh
Published on: 8 Dec 2021 4:27 AM GMT
Crime News
X

घटनास्थल पर मौजूद पुलिस (फोटो- न्यूज ट्रैक)

Kannauj News Today: यूपी के कन्नौज जिले में एक बच्चे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बच्चा अपने घर से एक दिन पहले सोते समय गायब हो गया था। जिसकी तलाश परिजनों ने की, लेकिन बच्चे का कहीं पता नही, चला। दूसरे दिन मंगलवार देर शाम जब गांव के बच्चे खेल रहे थे, तब बच्चे का शव एक लकड़ियों के ढेर में मिला। इस बात की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बच्चे का शव देखकर अपहरण कर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

जिले के तालग्राम थाना (talgram police station) क्षेत्र के रोहली गांव निवासी अनिल कुमार वाल्मीकि का 7 वर्षीय पुत्र अंशु का शव मंगलवार देर शाम गांव के बाहर धीरेंद्र यादव के खेत के किनारे इकट्ठा पड़ी लकड़ियों के नीचे मिला। बच्चे का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

इस बात की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमलभाटी सहित क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। परिजनों ने बच्चे की शव को देखते हुए हत्या की आशंका जताई है। जिसके आधार पर पुलिस साक्ष्य जुटाने में जुटी हुई है।

पुलिस प्रशासन (फोटो- न्यूज ट्रैक)

कब गायब हुआ बच्चा

मंगलवार देर शाम बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है। बताया जा रहा है कि बच्चा सोमवार रात उस समय गायब हो गया था जब वह अपनी दादी सरस्वती के साथ घर के बाहर एक झोपड़ी में सो रहा था। जब सुबह हुई तो बच्चा अपने दादी के पास से गायब था। बच्चा गायब होने की सूचना पूरे गांव में फैल गयी। बच्चे को हर जगह ढूंढ़ा गया, लेकिन बच्चा कहीं नही मिला। जिसके बाद देर शाम उसका शव गांव के बाहर एक खेत के किनारे पेड़ के नीचे रखी लकड़ियों में छुपा हुआ मिला।

पुलिस ने हत्या की आशंका पर शुरू की जांच

बच्चे के शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर थाना प्रभारी कमल भाटी, क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह सहित पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा मौके पर पहुंचे। जहां परिजनों ने बच्चे को गायब कर हत्या की आशंका जताई, जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए परिजनों के आरोप को मद्देनजर रखते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी शिव प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। परिजन हत्या की आशंका जता रहे है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story