Kannauj News: बीजेपी में शामिल होने के बाद कन्नौज पहुंचे असीम अरुण, भाजपा नेताओं व समर्थकों ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल

Kannauj News Today In Hindi: पुलिस कमिश्नर से बीआरएस लेकर राजनीतिक कैरियर शुरू करने वाले असीम अरुण BJP में शामिल होने के बाद वह पहली बार अपने गृह जनपद कन्नौज पहुंचे।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Shreya
Published on: 18 Jan 2022 4:43 AM GMT
Kannauj News: बीजेपी में शामिल होने के बाद कन्नौज पहुंचे असीम अरुण, भाजपा नेताओं व समर्थकों ने तोड़ा कोरोना प्रोटोकॉल
X

असीम अरुण (फोटो साभार- ट्विटर) 

Kannauj News Today In Hindi: पुलिस कमिश्नर से बीआरएस लेकर राजनीतिक कैरियर शुरू करने वाले असीम अरुण (Asim Arun) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद वह पहली बार अपने गृह जनपद कन्नौज (Kannauj) पहुंचे। जहां उनके समर्थकों और भाजपा नेताओं (BJP Leaders) ने उनका जोरदार स्वागत किया तो वहीं इस बीच भाजपा नेता और उनके समर्थक कोरोना प्रोटोकॉल (Corona Protocol) को नजरअंदाज करते नजर आएं। ना तो उनके बीच सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) दिखाई पड़ी और ना ही मास्क (Covid Mask) लगाए नजर आए। वही चुनाव आयोग (Election Commission) द्वारा निर्देशित किए गए नियमों का भी पालन होता नहीं दिखाई पड़ा। इस दौरान राजनीति में आने का श्रेय उन्होंने भाजपा के शीर्ष नेताओं को दिया।

अपने राजनीतिक कैरियर शुरू करने के दूसरे ही दिन कानपुर के पुलिस कमिश्नर (Kanpur Police Commissioner) रहे असीम अरुण (Asim Arun) आज लखनऊ से एक्सप्रेस वे के रास्ते से पहली बार अपने गृह जनपद कन्नौज (Kannauj) पहुंचे। ठठिया कट पर उपस्थित भाजपा नेताओं और उनके समर्थकों ने जय श्री राम (Jai Shree Ram) के नारे लगाते हुए गर्मजोशी के साथ फूल मालाओं से उनका जोरदार स्वागत किया। वही इस बीच वहां मौजूद लोग कोरोना गाइडलाइन (Corona Guideline) का अनुपालन करते नहीं नजर आए तो वही चुनाव आयोग (Chunav Aayog) द्वारा निर्देशित नियमों का भी पालन नहीं किया गया।

मेरे मूल विचार है, वही भाजपा के भी

मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने बताया कि राजनीति और राजनेताओं से वह बहुत दूर रहते थे, लेकिन भारतीय जनता पार्टी (BJP) के शीर्ष नेताओं का एक बहुत बड़ा विजन है। जिसमें मेरे जैसे लोगों को जो फील्ड में एक अच्छा काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों को लोक सेवा करने के लिए एक अवसर दिया जा रहा है। वहीं भारतीय जनता पार्टी से जुड़ने के मामले में उन्होंने कहा कि जो मेरे मूल विचार है, वही भारतीय जनता पार्टी के भी है। चुनाव लड़ने को लेकर उन्होंने कहा कि जो भी टास्क भाजपा के शीर्ष नेता उनको देंगे मैं उनको पूरा करूंगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story